अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! नाम जानकर होगी हैरानी
अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा में निर्माताओं ने बहुत बड़ा परिवर्तन करने का निर्णय लिया है। वर्ष 2022 में हमने शाह परिवार एवं कपाड़िया परिवार को बहुत झिक-झिक करते देखा। लोगों ने वनराज शाह एवं लीला बा की बेवकूफाना हरकतों से लेकर पाखी की बदतमीजी तक सब कुछ एन्जॉय किया। मगर अनुपमा वह धारावाहिक है जिसमें प्रतिदिन कोई नया धमाका हो जाता है। इसी क्रम में निर्माताओं ने कुछ बहुत बड़े परिवर्तन किए हैं।

वनराज शाह से लेकर लीला बा तक एवं किंजल से लेकर काव्या एवं यहां तक कि अनुपमा तक। शो के 6 जनवरी 2023 के एपिसोड में आप देखेंगे कि निर्माताओं ने सब कुछ नया कर दिया है। जैसा कि हालिया एपिसोड में बताया गया था कि अब कुछ भी पुराना नहीं रहेगा तथा सब कुछ नया कर दिया जाएगा। सभी भूमिकाओं के रंग-ढंग बिलकुल बदले दिखाई देंगे।

शुक्रवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अपने परिवार को छोड़कर हर समय शाह निवास के लोगों की चाटुकारिता में लगी अनुपमा अब से अपने पति अनुज कपाड़िया और बेटी की परवाह करती नजर आएंगी। वहीं लीला को भी यह समझ में आ जाएगा कि उसने अनुपमा और अनुज के साथ गलत किया। वह बापूजी से वादा करेगी कि अब से वह केवल अपने परिवार के बारे में सोचेगी और स्वयं जिम्मेदारियां उठाएगी। दूसरी तरफ वनराज शाह भी पूरी तरह बदल जाएगा। वह स्वयं ही घर के काम करना आरम्भ कर देगा तथा प्रयास करेगा कि खुद ही सारी परेशानियों को संभाले। क्योंकि किंजल भी यह समझ गई है कि तोषू बदलने का पूरा प्रयास कर रहा है इसलिए वह भी थोड़ी सॉफ्ट होती। वहीं काव्या अब थोड़ी सख्ती दिखाएगी तथा अपना करियर बनाने पर ध्यान देगी। वह वनराज की अब एक नहीं सुनेगी। मगर बरखा को अब समझ में आएगा कि उसका पति अंकुश हमेशा से सही था।

ये एक्ट्रेस लेगी तुनिशा शर्मा की जगह! बनेगी अली बाबा की 'मरियम'

तलाक की ख़बरों के बीच फिर साथ आया ये कपल, वायरल हुई तस्वीर

'एडल्ट स्टार बन गई है उर्फी जावेद...', एक्ट्रेस के नए वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -