'एडल्ट स्टार बन गई है उर्फी जावेद...', एक्ट्रेस के नए वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश
'एडल्ट स्टार बन गई है उर्फी जावेद...', एक्ट्रेस के नए वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी अंदाज को लेकर ख़बरों में छाई रहती हैं मगर इस बार वह अपने एक प्रशंसक को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। उर्फी के ऑउटफिट को कई लोग पसंद करते है तो कई उन्हें ट्रोल करते है वही उर्फी ने एक बार फिर अपने वीडियो से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स बोल रहे है कि उर्फी एडल्ट स्टार बन गई है।

उर्फी जावेद ने अपने बेबाक और अतरंगी अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन-फॉलोइंग बना ली है। उर्फी जावेद वैसे तो एक अभिनेत्री हैं मगर उन्होंने लोकप्रियता अपने अजीबोगरीब फैशन से पाई है। वही उर्फी जावेद के नए वीडियो ने इंटरनेट का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया है, इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है। उर्फी के इस अंदाज को देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है तो कई उनकी प्रशंसा कर रहे है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही इससे पहले हाल ही में उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका एक प्रशंसक हाथों में गुलाब लेकर उनके सामने घुटनों पर बैठ गया। प्रशंसक ने उर्फी (Urfi Javed) को प्रपोज भी कर डाला। अब उर्फी ने जो उस प्रशंसक को जवाब दिया वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद वायरल हो रही वीडियो में पजामा-टीशर्ट पर रेड कोट कैरी किए नजर आ रही हैं।  उर्फी जावेद ने ड्रेस के साथ रेड हाई हील्स कैरी की हैं। 

'चिपक-चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो तुम...', सलमान खान ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को लगाई फटकार

'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -