बा को घर से निकाल देगा वनराज, अनुपमा बनेगी सहारा

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। शो की कहानी में अब आज तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल, अब तक अनुपमा की जिंदगी में सबसे ज्यादा परेशानियां खड़ी करने वाली उसकी सास, शाह हाउस की बा यानी लीला को अब सब कुछ समझ आने वाला है क्योंकि अब वनराज अपनी मां को घर से बेघर करने वाला है। जी हाँ, शो के अब तक के एपिसोड में आपने देखा कि बा ने सबके सामने अपने पति यानी हंसमुख शाह (Arvind Vaidya) का अपमान किया। उसके बाद अपने पिता को सहारा देने के लिए अनुपमा उन्हें अपने घर ले आई। वहीं इस बार फिर काव्या ने अनुपमा के खिलाफ बा के कान भरे, लेकिन वनराज के घर लौटने से पहले काव्या और बा ने बापूजी को घर वापस लाने का प्लान बनाया है।

अब आज यानी गुरुवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि बा (Alpana Buch) अनुपमा के दरवाजे पर अपने पति को मनाने जाएगी। इस दौरान बा फिर से ताने देते हुए अनुपमा से कहेगी कि उसकी वजह से घर में रिश्ते टूटे हैं। उसके बाद वह बापूजी से कहेगी कि 50 साल का रिश्ता ऐसे नहीं टूटता, सब माफ करके घर वापस चलें। लेकिन बापूजी साफ तौर पर बा से कहेंगे कि अब वह कभी मरते दम तक उसके साथ नहीं जाएंगे। अब वह दोनों अलग-अलग और अकेले मरेंगे। यह सब होने के बाद बा कई बार उनसे मिन्नतें करेगी और माफी मांगेगी लेकिन बापूजी उसकी बातों से पिघलेंगे नहीं और जाने से साफ मना कर देंगे।

वहीं दूसरी तरफ वनराज होटल के रूम से लगातार घर के सदस्यों को फोन लगाएगा, लेकिन कोई उसका फोन नहीं उठाएगा। इस दौरान वह काव्या, तोषू, बापूजी को कॉल करेगा, वहीं जब किसी का फोन नहीं उठेगा तो वह जल्द ही घर वापस आ जाएगा। वहीं घर आते ही वह तोषू से पूछगा कि आखिर क्या हुआ है उसके जाने के बाद, लेकिन तोषू बात को टाल देगा है। यहां काव्या के पास तोषू का मैसेज आएगा कि वनराज वापस आ चुका है। इस खबर को सुनकर बा के होश उड़ जाते हैं कि वह वनराज को क्या जवाब देगी। वहीं जब बा बिना बापूजी के घर में वापस जाएगी तो वनराज का गुस्सा अपनी मां पर फूटेगा। उसे कहीं से दिवाली वाली रात को बा ने जो हरकतें की उसका पता लग जाएगा और वनराज अपने पिता के अपमान को सह नहीं पाएगा। उसके बाद वह गुस्से में आग बबूला हो जाएगा।

वह गुस्से में बा से कहेगा कि वह इस घर में तब तक कदम नहीं रख सकती जब तक उसके पिता वापस नहीं आ जाते। वह बा को घर से बाहर कर देगा। यह सब होने के बाद बा खुद को बेसहारा मेहसूस करेगी। वह यह भी जानती है कि बापूजी को घर में वापस अगर कोई ला सकता है तो वह सिर्फ अनुपमा ही है। ऐसे में घर से बेघर हो चुकी बा, अनुपमा के कंधे पर सिर रखकर फूट फूट कर रोएगी। उसके बाद वह कहेगी कि सिर्फ अनुपमा ही अब बापूजी को वापस ला सकती है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि बा के अपमान के बाद क्या अनुपमा उसकी मदद करेगी? क्या बापूजी फिर शाह हाउस में जाएंगे?

अनुज से शादी से पहले जबरदस्त लुक में नजर आई 'अनुपमा', फैंस को भाया दिलकश अंदाज

आने वाले सप्ताह में इन 5 सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

इंटरनेट पर वायरल हुई अनुपमा-अनुज की शादी की तस्वीरें, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -