इंटरनेट पर वायरल हुई अनुपमा-अनुज की शादी की तस्वीरें, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
इंटरनेट पर वायरल हुई अनुपमा-अनुज की शादी की तस्वीरें, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' TRP लिस्ट में निरंतर शीर्ष पर बना हुआ है तथा निर्माता इस शो को नंबर वन बनाए रखने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। शो की TRP में उस समय बेहतरीन उछाल देखने को मिला था जब इस सीरियल में अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई। इसके पश्चात् से ही प्रशंसक निरंतर दुआ कर रहे थे कि अनुपमा अपने एक्स हसबैंड वनराज को छोड़कर अपने कॉलेज के बॉयफ्रेंड अनुज से शादी कर ले।

वही समय बीतता गया तथा कहानी में कई ट्विस्ट आए। अब आखिरकार अनुपमा को अनुज के प्यार की महत्वत्ता समझ आ गई है तथा उसने भी वनराज को छोड़कर अनुज की ओर मोहब्बत का पहला कदम बढ़ा दिया है। दोनों शादी चाहे जब भी करें मगर दोनों की शादी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। प्रशंसकों के पास ये फोटोज पहुंच चुकी हैं तथा इन्हें बहुत साझा किया जा रहा है।

वही केवल अनुपमा-अनुज की शादी ही नहीं बल्कि बरसात में रोमांस करने से लेकर दोनों की सुहागरात तक की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की जा रही हैं। किसी फोटो में अनुज अपनी लव इंट्रेस्ट को गोद में उठाकर सुहागरात की सेज तक ले जाता नजर आ रहा है तो किसी तस्वीर में वह अनुपमा की मांग में सिंदूर भरता नजर आ रहा है। मगर आखिर इन फोटोज का सच क्या है? आपको बता दें कि ये सभी फोटोज फोटोशॉप की गई हैं तथा इनमें किसी दूसरे टेलीविज़न शो या फिल्म के सीन में कपल के चेहरों पर अनुपमा और अनुज के चेहरे मॉर्फ किए गए हैं।

हिंदुत्व को 'आतंकी' बताने वाले मानसिक रोगी, देश का अपमान कर रही कांग्रेस - इंद्रेश कुमार

VIDEO: अचानक दुकान में घुस गई बाइक, अंदर बैठे थे ग्राहक और फिर...

राखी सावंत ने शेयर किया मजेदार वीडियो, फैंस के साथ सेलेब्स भी हुए लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -