अनुज से शादी से पहले जबरदस्त लुक में नजर आई 'अनुपमा', फैंस को भाया दिलकश अंदाज
अनुज से शादी से पहले जबरदस्त लुक में नजर आई 'अनुपमा', फैंस को भाया दिलकश अंदाज
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमां की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने अपनी एक्टिंग का जादू तो चलाया ही है, साथ ही अपने रूप का जलवा भी वे बिखेर चुकी हैं। अब अभिनेत्री ने गुलाबी साड़ी में अपनी नवीनतम तस्वीरें साझा की हैं। इस साड़ी लुक में वे जबरदस्त लग रही हैं। किन्तु इन फोटोज में उन्होंने अपने रेगुलर ट्रेड‍िशनल लुक से हटकर, मेकअप किया है। 

वही तस्वीरों में रुपाली ने गहरे पिंक कलर की साड़ी पहन खूबसूरत पोज दिए हैं। उन्होंने माथे पर लाल बिंदी, लाल चूड़‍ियां, नाक में नथ एवं बड़ी सी अंगूठी पहनी है। उनका हेयरस्टाइल भी अलग है। उन्होंने हल्के कर्ल के साथ बालों को ओपन हेयरस्टाइल दिया है। दिलकश मुस्कुराहट के साथ रुपाली की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई हैं। प्रशंसक निरंतर रुपाली की इन फोटोज पर लाइक्स एवं कमेंट्स कर रहे हैं। टेलीविज़न की अनुपमां वास्तविक जिंदगी में बहुत स्टाइल‍िश हैं। 

वही अक्सर रुपाली अपनी फैमिली फोटोज साझा करती रहती हैं। बीते दिनों बाल दिवस पर उन्होंने अपने बेटे और लोगों के भीतर छ‍िपे बालमन को इस दिन की शुभकामनाएं दी थी। इससे पूर्व दीपावली पर उन्होंने अपना एक वीड‍ियो साझा किया था। फूलों से रंगोली बनाते हुए रुपाली ने अपने प्रशंसकों को दीपावली की बधाई दी थी। रुपाली फैमिली फोटोज के अतिरिक्त अपने फैशनेबल अंदाज को भी फ्लॉन्ट करती रहती हैं। कभी वेस्टर्न तो कभी इंड‍ियन अटायर में अभिनेत्री के गुड लुक्स सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। 

शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा, सोशल मीडिया पर छाई दूल्हे संग ये बेहतरीन तस्वीरें

जिस मंदिर में महादेव-पार्वती ने किया था विवाह, वही इस मशहूर अभिनेत्री ने लिए सात फेरे

एक्टिंग में भी अपना करियर आजमा चुके है बिग बॉस, इस पॉपुलर सीरीज में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -