17 साल पहले के वनराज को देखकर चौंक जाएंगे आप, सामने आया 'अनुपमा प्रीक्वल' का नया प्रोमो
17 साल पहले के वनराज को देखकर चौंक जाएंगे आप, सामने आया 'अनुपमा प्रीक्वल' का नया प्रोमो
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' का प्रीक्वल प्रोमो सामने आ गया है। इस प्रोमो में वनराज (Vanraj Shah) तथा अनुपमा का लुक तो आपको अलग लगेगा ही। किन्तु प्रोमो में वनराज का जो अवतार और स्वभाव है उसे देखकर आप भी बोलेंगे इसे आप बिल्कुल भी नहीं पहचानते हैं। इस प्रोमो वीडियो में अनुपमा की दादी सास दिखाई दे रही हैं। दादी सास का किरदार लोकप्रिय अभिनेत्री सरिता जोशी (Sarita Joshi) अदा कर रही हैं। प्रोमो में बा के झूले पर सरिता जोशी हैं तथा वो अनुपमा और वनराज के अतिरिक्त मोहल्ले की औरतों से बात करती दिखाई दे रही हैं।

वही इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि अनुपमा की दादी सास झूले पर बैठी हैं तथा साइड में अनुपमा (Rupali Ganguly) खड़ी हुई है। दादी सास के सामने सोफे पर मोहल्ले की औरतें वनराज के साथ सोफे पर बैठी हुई हैं। तभी इलाके की औरतें वनराज से कहती हैं कि 'अगर अनुपमा अमेरिका चली जाएगी तो बच्चों को कौन संभालेगा। उनका खाना-पीना एवं स्कूल। बहुत परेशानी होगी।' तभी दादी सास एक प्रश्न पूछती हैं। ये सवाल है- 'बच्चा बनाने के लिए मां के साथ किसकी आवश्यकता पड़ती है। ऐसे में हर कोई अलग-अलग जवाब देता है। तभी इलाके की एक औरत बोलती है बाप की।' इस जवाब पर दादी सास बोलती है- 'जब बच्चे संभालने की बात आती है तो आप बाप को कैसे भूल सकती हो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वही दादी सास के ये बोलते ही अनुपमा खुश हो जाती है तो वहीं वनराज हैरान हो जाता है। मगर बेचारा बनकर वहीं पर बैठा रहता है। वनराज का ये अवतार देखकर आपके मुंह से भी निकलेगा कि ये तो अनुपमा के वनराज शाह से एकदम अलग है। 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' की स्टोरी को 11 एपिसोड में दिखाया जाएगा। 'अनुपमा' के इस प्रीक्वल में प्रशंसक अनुपमा की 17 वर्ष पहले की जिंदगी कैसी थी ये देखेंगे। ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 25 अप्रैल को प्रसारित होगा। इस शो की जब से घोषणा हुई है तब से प्रशंसक इस सीरियल को लेकर बहुत उत्साहित है।

अनुपम खेर संग ऑनस्क्रीन किस करने से अर्चना पूरन सिंह ने कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये बड़ा राज

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में फोटोशूट के दौरान परेशान हुई अंकिता लोखंडे, VIDEO में देखें क्या हुआ

आलिया-रणबीर की मेहंदी में करण जौहर को छिपाना पड़ा था मुंह? जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -