अनुपम खेर संग ऑनस्क्रीन किस करने से अर्चना पूरन सिंह ने कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये बड़ा राज
अनुपम खेर संग ऑनस्क्रीन किस करने से अर्चना पूरन सिंह ने कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अनुपम खेर एवं अर्चना पूरन सिंह ने 1989 में आई फिल्म 'लड़ाई' के एक किसिंग सीन के बारे में किस्सा साझा किया। अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के चलते इस बात का खुलासा किया था कि क्यों उन्होंने अनुपम खेर को ऑनस्क्रीन किस करने से इंकार कर दिया था। साथ ही अनुपम खेर द्वारा फिल्म डायरेक्टर दीपक शिवदसानी को इस सीक्वेंस को हटाने के लिए राजी करने के पश्चात् वह किस प्रकार अनुपम खेर से प्रभावित हुई थीं।

अर्चना ने कहा, "जब हम फिल्म 'लड़ाई' की शूटिंग कर रहे थे, तो दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीन की प्लानिंग की। जब मुझे यह पता चला, तो मैं पूरी तरह से डर गई थी, क्योंकि मैंने पहले कभी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था। मैंने दीपक को कॉल किया तथा यह बोला कि मैं यह नहीं कर पाउंगी, मगर फिर उसके बाद ऐसा क्या हुआ जो दीपक ने पूरे सीक्वेंस को ही हटा दिया, इसके बारे में मैं नहीं जानती हूं।

शो के चलते अर्चना ने अनुपम से पूछा था कि कहीं वे किरण खेर से शादी करने के पश्चात् उन्हें किस करने से तो नहीं घबरा गए थे? इस पर अनुपम ने बोला, "मुझे किरण से डर नहीं लगा था, बल्कि आप ऐसा करने में असहज थीं इसलिए मैंने दीपक जी से निवेदन था कि वो इसे पूरी तरह से हटा दें।" शो पर उस समय अनुपम, बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ फिल्म 'वन डे: जस्टीस डेलीवर्ड' के प्रमोशन के लिए आए थे।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में फोटोशूट के दौरान परेशान हुई अंकिता लोखंडे, VIDEO में देखें क्या हुआ

आलिया-रणबीर की मेहंदी में करण जौहर को छिपाना पड़ा था मुंह? जानिए क्यों?

पति से तंग आकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने काट ली थी अपनी कलाई, शो में खोला ये हैरतंअगेज राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -