आलिया-रणबीर की मेहंदी में करण जौहर को छिपाना पड़ा था मुंह? जानिए क्यों?
आलिया-रणबीर की मेहंदी में करण जौहर को छिपाना पड़ा था मुंह? जानिए क्यों?
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के फंक्शन के फोटोज अब भी सामने आ रहे हैं। जी हाँ और इस शादी में उनके बेहद करीबी रिलेटिव्स और खास दोस्त शामिल हुए थे, जिनमें से एक करण जौहर (Karan Johar ) भी थे। आप सभी को बता दें कि हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने आलिया-रणबीर की मेहंदी के फंक्शन (Ranbir-Alia Mehendi Ceremony) की एक घटना का जिक्र किया जो कि करण से ही जुड़ी हुई थी। जी दरअसल करण ने रिवील किया कि वह इस फंक्शन के दौरान 'उप्स' मोमेंट के शिकार (Karan Johar Oops Moment) हो गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी दरअसल, करण जौहर आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे थे। इस बारे में करण ने बताया कि आलिया के फंक्शन में वह मेहंदी से परेशान हो गए थे। जी दरअसल हुनरबाज के सेट पर करण जौहर ने इस घटना का जिक्र करते हुए खुलासा किया और कहा कि, '13 तारीख को आलिया-रणबीर का मेहंदी फंक्शन था। करण ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी।' इसी के साथ आगे करण ने बताया- 'मैं बताना चाहता हूं कि हुआ किया था, मैंने पहली बार मेहंदी लगाई थी। मैं अपने हाथों पर मेहंदी नहीं लगवाता हूं, और उस वक्त बहुत ज्यादा गर्मी थी। मेरे हाथों में मेहंदी थी, जिसे मैं भूल गया और मैंने चेहरे पर हाथ लगा लिया, मेहंदी जो मेरे हाथ में थी वो मेरे सिर पर लग गई। मेरे माथे पर, मेरे कपड़ों पर लग गई। जल्दी जल्दी में मुझे उसे साफ करने जाना पड़ा। जो आलिया का मेकअप करती है वो मेरे को अंदर ले गई औऱ पता नहीं उसने मेरे ऊपर क्या क्या लोशन डाल दिया। नहीं तो पूरी हिना मेरे चेहरे पर ही लग जाती।'

वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों करण ने अपने पोस्ट में कहा था कि- 'आलिया आपने अपनी जिंदगी का बेहद अहम और शानदार कदम उठाया है। मुबारक हो।' इसी के साथ रणबीर के लिए करण ने लिखा था- आई लव यू रणबीर।

अब OTT पर धमाका करने आ रही फिल्म द कश्मीर फाइल्स

गलती से एक जैसी साड़ी-ब्लाउज पहनकर पार्टी में पहुँच गई ये दो अभिनेत्रियां, देखकर उड़े होश

शाहरुख़-शहनाज को देख बोले फैंस 'बादशाह के साथ क्वीन', तस्वीरें-वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -