अनुपमा ने किया अपने प्यार का इजहार, आएगा नया मोड़
अनुपमा ने किया अपने प्यार का इजहार, आएगा नया मोड़
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में कुछ ऐसा होने वाला है जिसका सबको काफी वक़्त से और लीड भूमिका अनुज को 26 वर्षों से प्रतीक्षा थी. दरअसल, अनुज कपाड़िया पिछले 26 वर्षों से अपने प्यार की प्रतीक्षा कर रहा है तथा आज के एपिसोड में अनुपमा उसके सामने अपने दिल की बात बोलने एवं प्यार का इजहार करने वाली है. किन्तु इसके साथ ही उसके दोनों बेटों की लाइफ में एक जबरदस्त मोड़ आने वाला है. दरअसल, आज मतलब बुधवार को आने वाले एपिसोड में शो में सबकुछ वैलेंटाइन डे खास होने वाला है. आज के शो के आरम्भ में हम देखेंगे कि अनुपमा के पड़ौसी बनने के पश्चात् अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. तभी बातों-बातों में अनुपमा बोलेंगी कि आज शाम को वह अनुज की प्रतीक्षा समाप्त कर देगी. वहीं किंजल भी तोषू को और समर अपनी गर्लफ्रेंड नंदनी को इंप्रेस करने का प्रयास करेंगे. काव्या भी वनराज को हासिल करने का ये अवसर  नहीं छोड़ने वाली है. 

वही हम देखेंगे कि समर इस अवसर पर नंदनी के लिए विशेष रूप से डांस अकेडमी को सजाएगा. वह पूरी अकेडमी में फूल एवं लाइट्स लगाएगा. नंदनी के आते ही वह उसे प्रपोज करेगा. मगर नंदनी कहेगी कि वह उसे छोड़ने का निर्णय ले चुकी है. वह परिवार की उलझनों में परिवार को छोड़ना नहीं चाहती. इसलिए वह अब समर से दूर जाएगी. ये बात सुनकर समर टूट जाएगा. साथ ही देखेंगे कि किंजल ने तोषू के साथ एक डिनर डेट की योजना बनाई है. वह बहुत रेडी होकर इस डेट के लिए पहुंचेगी. मगर वहीं यह भी दिखाया जाएगा कि तैयारी करते हुए किंजल को चक्कर आ रहे हैं. वह बहुत बीमार नजर आ रही है. ऐसे में पति की प्रतीक्षा करने वाली किंजल बहुत उलझन में दिखाई दे रही है. किन्तु तोषू डेट पर नहीं पहुंचता. 

वहीं दूसरी तरफ अनुज एवं अनुपमा एक दूसरे को सरप्राइज देने की योजना बनाएंगे. अनुज केक बनाता है, किन्तु दूसरी तरफ अनुपमा का कॉल आता है कि तुरंत छत पर आओ क्योंकि पानी की टंकी फूट गई है. अनुज ऊपर पहुंचता है तो वहां अनुपमा ने अपने प्यार के इजहार की तैयारी की हुई है. वह अनुज से बोलती है कि अनुज ने उसके दिल एवं जिंदगी में अपना स्थान बना लिया है. 

जल्द बच्चे चाहते हैं राहुल वैद्य, लेकिन पत्नी दिशा ने दे डाला ये बड़ा बयान

मिल गई उर्फी जावेद की हमशक्ल, जानिए कौन है वो?

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के कंट्रोल में है हिना खान का इंस्टा अकाउंट, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -