मिल गई उर्फी जावेद की हमशक्ल, जानिए कौन है वो?
मिल गई उर्फी जावेद की हमशक्ल, जानिए कौन है वो?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी फोटोज और रील साझा कर प्रशंसकों को सरप्राइज कर देती हैं. तथा उनकी प्रत्येक रील सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. वही उर्फी के सुपर सिजलिंग और ट्रेंडी अवतार को कई बार हॉलीवुड अभिनेत्री के लुक्स की सस्ती कॉपी बताया जाता है. मगर यदि आपको ये पता चले कि स्वयं उर्फी ही किसी दूसरे स्टार की कार्बन कॉपी हैं, तो आप भी जानना छाएंगे कि आखिर कौन है वो?

वही अपने नए वीडियो में उर्फी जावेद ने इस राज से पर्दा उठा दिया है. उर्फी ने कहा है कि लोग उन्हें किसकी हमशक्ल मानते हैं. दरअसल, इन दिनों इंस्टाग्राम एवं दूसरे सोशल मीडिया ऐप्स पर एक ट्रेंड चल रहा है. ऐप का नया फिल्टर बताता है कि आप किस सितारें की भांति नजर आते हैं. कोई ट्रेंड वायरल हो तथा उर्फी उसे ट्राई ना करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. उर्फी ने भी अब पता लगा लिया है कि वो किसकी भांति नजर आती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी के वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके वीडियों में फिल्टर बदलता है तो उसमें बिग बॉस 14 की प्रतियोगी एवं पंजाबी गायिका-अभिनेत्री सारा गुरपाल की तस्वीर नजर आती है. सारा को अपनी हमशक्ल के रूप में देखकर उर्फी बहुत उत्साहित दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- मुझे कई बार ये बोला गया है कि मैं उनकी तरह नजर आती हूं. मगर जब मैं उनसे मिली थी तब मुझे एहसास हुआ कि मैं उनकी भांति नहीं नजर आती हूं. उर्फी ने सारा की प्रशंसा करते हुए आगे लिखा- वो मैजिक हैं. उनके जैसे प्यार करने वाले लोगों की आवश्यकता है. वही उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के कंट्रोल में है हिना खान का इंस्टा अकाउंट, जानिए क्या है वजह?

शूटिंग पर जाने से पहले 'अनुपमा' के अनुज को करना पड़ता है ये काम, वीडियो शेयर कर खोला राज

वेडिंग एनिवर्सरी पर जमकर नाचे गुरमीत-देबिना, देंखे ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -