जल्द बच्चे चाहते हैं राहुल वैद्य, लेकिन पत्नी दिशा ने दे डाला ये बड़ा बयान
जल्द बच्चे चाहते हैं राहुल वैद्य, लेकिन पत्नी दिशा ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न जगत के पसंदीदा कपल राहुल वैद्य एवं दिशा परमार वर्ष 2021 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. तभी से दोनों के प्रशंसक इस उम्मीद में हैं कि दोनों ही जल्दी परिवार बढ़ाने की योजना बनाएंगे. इसे आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तथा खुशखबरी देंगे. वही अब प्रशंसकों के इस प्रश्न का राहुल वैद्य ने जवाब दे दिया है. राहुल स्वयं चाहते हैं कि वह जल्दी से पिता बनें, मगर कहानी में एक ट्विस्ट है. 

अपने एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने फनी अंदाज में बोला कि मैं तो कल ही बच्चे का स्वागत कर लूं. मैं तो पहले ही दिन से कह रहा हूं तथा इसके लिए काफी मेहनत भी कर रहा हूं, मगर दिशा मानती ही नहीं है. अपने इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने अपने मन की बात तो कही, मगर मजाक में. वहीं, दिशा परमार की प्रतिक्रिया इसपर एकदम अलग थी. 

दिशा ने कहा, "सुनो, हमारी शादी को अभी सिर्फ 7 या 8 महीने ही हुए हैं. हम इसके बारे में और थोड़ी प्रतीक्षा कर सकते हैं." बाद में राहुल ने गंभीर होकर कहा, "यह पूरी तरह से दिशा पर निर्भर करेगा कि उन्हें बच्चा कब चाहिए. जब भी ओके हों या फिर तैयार हों, क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है. महिला के लिए यह काफी बड़ा चैलेंज भी होता है, क्योंकि उनकी पूरी लाइफ बदल जाती है. मैं दिशा को पूरी स्वतंत्रता देना चाहता हूं कि वह भी बच्चे को लेकर फैसला लेंगी, मेरी उसमें हामी रहेगी."

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के कंट्रोल में है हिना खान का इंस्टा अकाउंट, जानिए क्या है वजह?

शूटिंग पर जाने से पहले 'अनुपमा' के अनुज को करना पड़ता है ये काम, वीडियो शेयर कर खोला राज

वेडिंग एनिवर्सरी पर जमकर नाचे गुरमीत-देबिना, देंखे ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -