कुछ इस अंदाज में 'अनुपम-अर्चना' ने रीक्रिएट किया 'कुछ-कुछ होता है’ का आइकॉनिक सीन
कुछ इस अंदाज में 'अनुपम-अर्चना' ने रीक्रिएट किया 'कुछ-कुछ होता है’ का आइकॉनिक सीन
Share:

पिछले वीकेंड गेस्ट के तौर पर द कपिल शर्मा शो पर ऐक्टर अनुपम खेर और ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता पहुंचे थे. यह एपिसोड गत रविवार को ऑन-एयर किया गया था. शो पर अपनी फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आए. अनुपम शो पर बचपन में अपनी पहली लव स्टोरी शेयर करते और अपनी हकलाने की समस्या को शेयर करते हुए दिखें.

सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा

अपने पुराने दिनों को याद करते शो पर अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर दिखाई दिए. कपिल ने अनुपम और अर्चना से ‘कुछ कुछ होता है’ के आइकॉनिक सीन को एक बार फिर करने के लिए कहते हैं. फैंस को भी पुराने दिन आ गए, जब अनुपम और अर्चना ने मिस्टर मल्होत्रा और मिस ब्रिगैंजा का रोल निभाया. दोनों ऐक्टर्स अपने पुराने दिनों को याद करके इमोशनल हो गए. अपनी ऑटोबायॉग्रफी का भी ऐलान इसके बाद शो पर अनुपम ने किया. 

बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस दौरान अर्चना ने बताया कि जब वह 'लड़ाई’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें अनुपम के साथ एक किसिंग सीन करने के लिए कहा गया था. अर्चना ने बताया कि जब उन्होंने सीन करने से इनकार कर दिया था. अर्चना ने बताया, 'जब हम फिल्म ‘लड़ाई’ की शूटिंग कर रहे थे, तब डायरेक्टर दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीक्वेंस प्लान किया था. जब मुझे इसके बारे में पता चला, तब मैं घबरा गई क्योंकि मैंने पहले कभी ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था. मैंने दीपक को फोन करके बताया कि मैं नहीं कर पाऊंगी, लेकिन फिर मुझे नहीं पता कि दीपक ने उसे सीन को ही हटा दिया था.' बाद में अर्चना ने अनुपम से पूछा कि क्या वह अपनी पत्नी किरन खेर से डर गए थे. तब अनुपम ने जवाब दिया, 'मुझे किरन से डर नहीं लगा ... लेकिन मुझे लगा कि ऐसा करना आपके लिए आसान नहीं होगा, इसलिए मैंने दीपक जी से सीन को पूरी तरह से हटाने के लिए कहा था. ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ कपिल के शो पर  अनुपम अपनी अलगी फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. 

अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी

गिरफ्तार हुई करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -