'हाय हाय मोदी, मरजा तू' सुनकर भड़के अनूप सोनी, कही यह बात
'हाय हाय मोदी, मरजा तू' सुनकर भड़के अनूप सोनी, कही यह बात
Share:

आप सभी जानते ही होंगे नए कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार और देशभर के किसानों के बीच जंग सी छिड़ी हुई है। एक तरफ ना तो किसान पीछे हट रहे हैं और दूसरी तरफ केंद्र सरकार भी कानून वापस लेने के लिए तैयार नहीं है। वैसे सरकार किसानों की लगभग मांगें मानने को तैयार है लेकिन कानून वापस लेने से इंकार है। ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिलाओं का एक समूह पीएम मोदी के मरने के गीत गा रहा है।

 

वहीं इस वीडियो में महिलाएं कहती नजर आ रही हैं, 'रेल बेचके खा गया रे मोदी, मर जा तू। हाय हाय मोदी, मरजा तू।' अब इस वीडियो को कई लोग गलत ठहरा रहे हैं और महिलाओं को गलत बता रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं 'क्राइम पट्रोल' शो के एंकर और मशहूर टीवी एक्टर अनूप सोनी। जी दरअसल अनूप सोनी ने महिलाओं के विरोध के इस तरीके को एकदम गलत बताया है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह लिखते हैं, 'ऐसा नहीं होना चाहिए। यह गलत है।'

वैसे अगर हम वीडियो के बारे में बात करें तो NEWSTRACK इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। वैसे अगर हम नए कृषि कानूनों के बारे में बात करें तो अब तक कई स्टार्स किसानों का समर्थन कर चुके हैं। इस लिस्ट में अधिकतर पंजाबी स्टार्स शामिल हैं जिन्होंने किसानों का समर्थन किया है। वहीं एक तरफ कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ, सिंगर जस्सी, हिमांशी खुराना की लड़ाई भी हो चुकी है।

किसान आंदोलन पर सियासी ड्रामा जारी, केजरीवाल के 'उपवास' को जावड़ेकर ने बताया 'पाखंड'

सिद्धार्थ से बोले पारस- 'टाइम पर शादी कर लेते तो शहनाज जैसी बेटी होती'

अफगानिस्तान के नांगरहार में बम विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -