सिद्धार्थ से बोले पारस- 'टाइम पर शादी कर लेते तो शहनाज जैसी बेटी होती'
सिद्धार्थ से बोले पारस- 'टाइम पर शादी कर लेते तो शहनाज जैसी बेटी होती'
Share:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते दिनों ही अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. आप सभी जानते ही होंगे वह उस समय से चर्चाओं में हैं जब से उन्होंने 'बिग बॉस 13' का खिताब अपने नाम किया है. उस शो के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. वैसे यही वजह है कि 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद भी सिद्धार्थ को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चे होते ही रहते हैं. बीते दिनों ही सिद्धार्थ एक वीडियो के चलते चर्चा में थे, जो उनके बर्थडे का था.

 

उस वीडियो में एक युवक सिद्धार्थ शुक्ला पर ड्रंक एंड ड्राइव का आरोप लगाता नजर आया था. वैसे अब सिद्धार्थ पारस छाबड़ा द्वारा दी गई बर्थडे विश के कारण चर्चाओं में आ गए हैं. हाल ही में पारस छाबड़ा ने एक्टर के बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं लेकिन इसी के साथ उन्होंने मजाक भी कर डाला है. सिद्धार्थ को बधाई देते हुए पारस ने लिखा है- ''सिद्धार्थ शुक्ला भाई सही टाइम पर शादी हो गई होती तो शहनाज गिल जितनी बेटी होती तेरी. हाहा...इसे गलत मत लेना...जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भाई.'' वैसे पारस छाबड़ा के इस ट्वीट पर कई लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं. फिलहाल इस ट्वीट पर बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने भी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है- 'भाई तो उस हिसाब से तो सिद्धार्थ शुक्ला की शादी 12 साल में होनी चाहिए थी और उसकी माहिरा जितनी बड़ी बेटी होती. याद है बिग बॉस-13? हाहा...मजाक कर रहा था.' वहीं शहनाज गिल ने जब यह कमेंट देखा तो उन्होंने कहा- 'क्या बात है, क्या बात है, क्या बात है....तुस्सी छा गए.' इस तरह अब सेलेब्स लगातार कमेंट्स में अपनी-अपनी राय रख रहे हैं.

नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहीं हैं रीना कपूर

पवित्रा ने अली और जैस्मिन को कहा 'मदारी और जमूरा की जोड़ी '

इस शख्स की वजह से राखी सावंत की बिग बॉस 14 में हुई एंट्री, सलमान खान से जुड़ा है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -