किसान आंदोलन पर सियासी ड्रामा जारी, केजरीवाल के 'उपवास' को जावड़ेकर ने बताया 'पाखंड'
किसान आंदोलन पर सियासी ड्रामा जारी, केजरीवाल के 'उपवास' को जावड़ेकर ने बताया 'पाखंड'
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ किसान आर-पार की लड़ाई लड़ रहे हैं. पहले भारत बंद और अब भूख हड़ताल के माध्यम से सरकार पर दबाव डाला जा रहा है. इस सबके बीच सियासी ड्रामा भी जारी है. किसानों के समर्थन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी एक दिन उपवास रखने का ऐलान किया है, इसको लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आम आदमी पार्टी के नेता पर हमला बोला है. 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया. प्रकाश जावड़ेकर ने लिखा कि 'अरविंद केजरीवाल जी, ये आपका पाखण्ड है. आपने पंजाब विधानसभा चुनावों में वादा किया था कि जीतने पर APMC कानून में संशोधन किया जाएगा. नवम्बर 2020 में आपने दिल्ली में कृषि कानूनों को अधिसूचित भी किया और आज आप उपवास का ढोंग कर रहे हो, यह कुछ और नहीं बल्कि पाखण्ड ही है.'

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल लगातार किसानों के मसले पर आक्रामक रुख अख्त्यार किए हुए हैं और केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं. बीते दिनों केजरीवाल सिंघु बॉर्डर पर जाकर किसानों से मिले भी थे. इसके साथ ही उनकी पार्टी आप ने भारत बंद का भी समर्थन किया था.   

ब्रिटिश जासूस थ्रिलर लेखक जॉन ले कैर का हुआ निधन

'चुनावी जुमला- 15 लाख अकाउंट में, कोरोना जुमला- 20 लाख करोड़ का पैकेज...' केंद्र पर राहुल का वार

कैरोल सिंगिंग वालों पर सिरफिरे युवक ने चलाई गोलियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -