VIDEO: असल जिंदगी में जोरू के गुलाम हैं अनुज कपाड़िया!
VIDEO: असल जिंदगी में जोरू के गुलाम हैं अनुज कपाड़िया!
Share:

टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) इन दिनों कई लोगों का फेवरेट शो है। इस शो को हर कोई पसंद करता है और इस शो में नजर आने वाले अनुज यानी गौरव खन्ना को भी आजकल लोग बहुत पसंद करने लगे हैं। शो में आपने देखा होगा अनुज अनुपमा (Rupali Ganguly) पर पूरी तरह से फिदा है। जी हाँ, अनुज अनुपमा के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। ठीक ऐसे ही असल जिंदगी में भी अनुज यानी गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) अपनी पत्नी के गुलाम है। जी हाँ और इस बात का सबूत गौरव खन्ना का लेटेस्ट वीडियो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में गौरव खन्ना जोरू का गुलाम बनकर घर का सारा काम करते नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो में गौरव खन्ना ये जताने की कोशिश कर रहे हैं कि वो अपने घर के बॉस हैं। हालाँकि गौरव खन्ना की बातें सुनकर उनकी पत्नी आकांक्षा जोर जोर सं हंसती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं गौरव खन्ना के इस वीडियो ने फैंस के आगे उनकी पोल खोल दी है है और इसी के चलते यह वीडियो इस समय सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। जो इस वीडियो को देख रहा है वह गौरव को बेस्ट पति कह रहा है।

गौरव खन्ना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें सबसे अच्छा पति कहकर बुला रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है अनुज जैसा कोई नहीं। वहीं कुछ लोगों का कहना है, इतना अच्छा पति कहीं नहीं मिलेगा।

अपने हिस्से का घर भी काव्या को दे देगी अनुपमा, आएगा चौकाने वाला ट्विस्ट

केरल HC ने लापता बच्चे के मामले में अनुपमा की याचिका में हस्तक्षेप करने से किया इनकार

एक बार फिर अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, नहीं मिलेगा रहने के लिए घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -