एक बार फिर अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, नहीं मिलेगा रहने के लिए घर

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक के बाद एक धमाका हो रहा है। अब तक आपने देखा कि कैसे भारी बारिश में अनुज के साथ फंसने के बाद अनुपमा के ऊपर सभी घरवाले लांछन लगाते हैं। वहीं इन सबसे तंग आकर अनुपमा ने घर से बगावत की और शाह परिवार को छोड़ दिया। वहीं बापूजी ने भी अनुपमा को जाने से नहीं रोका बल्कि उसे और प्रोत्साहित किया कि वह चली जाए। अब आज आप देखेंगे अनुपमा (Anupama) के जाने के बाद बापूजी बहुत दुखी होंगे। वहीं दूसरी तरफ दुखों में डूबी अनुपमा को एक बच्चे का सहारा मिलेगा।

घर में बापूजी उन सभी लोगों को कोसेंगे जिनकी वजह से वो घर छोड़कर गई है। वहीं दूसरी तरफ अनुज अनुपमा का लगातार पीछा करेगा यह देखने के लिए कि वो ठीक है या नहीं। इस बीच अनुज की सांस में सांस तब आएगी जब अनुपमा अपनी मां के घर चली जाएगी। जैसे ही अनुपमा अपने घर पहुंचेगी, वहां उसकी मां अनुपमा (Anupama) की तारीफ करेगी और कहेगी कि उसे अपनी बेटी पर गर्व है। ऐसे में अनुपमा की मां कहेगी कि उसने कुछ गलत नहीं किया। वहीं दूसरी तरफ बापूजी घर में सब कुछ खाना-पीना छोड़ देंगे।

इस बीच काव्या एक बार फिर वनराज को भड़काएगी और कहेगी कि यह सब अनुपमा की सोची समझी चाल है। इस बीच वनराज काव्या से कहेगा कि वो कोशिश करे कि घर में अनुपमा की कमी किसी को भी ना खले। इन सभी के बीच अनुज अनुपमा (Anuj Anupama) से मिलने के लिए घर जाता है। घर जाकर अनुपमा की इस हालत के लिए अनुज खुद को दोषी ठहराएगा। यह सब जानने के बाद अनुपमा उसे समझाएगी कि उसकी वजह से कुछ नहीं हुआ है। लोगों की गलत सोच की वजह से ऐसा हुआ है। उसके बाद अनुपमा की मां और भाई अनुज को उसका साथ देने के लिए धन्यवाद कहेंगे। घर में वनराज फैसला लेगा कि वो घर में अब अनुपमा को कभी भी आने नहीं देगा।

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा ये सोचकर खुश होगी कि उसके साथ उसका मायका है तो उसे अब किसी बात की फिक्र नहीं है। अब अनुपमा यह तय करेगी कि वो अकेली रहेगी और अपनी नई कहानी लिखेगी। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तलाकुशदा होने की वजह से अनुपमा को घर मिलने में बड़ी परेशानियां झेलनी होंगी।

दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की!

'मैं अब ऐसे खुलासे करूंगी कि।।।', Bigg Boss 15 से बेघर होते बोली अकासा सिंह

गोवा में अर्जुन बिजलानी का अनोखे अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेशन, निया शर्मा संग मस्ती करते आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -