अपने हिस्से का घर भी काव्या को दे देगी अनुपमा, आएगा चौकाने वाला ट्विस्ट

रूपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों बहुत धमाकेदार हो चला है। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल होने के लिए तैयार है। जी दरअसल शो में आप देख रहे होंगे अनुपमा ने शाह हाउस छोड़ दिया है लेकिन वनराज और बा को अब भी चैन नहीं है। इन सभी के आग में घी डालने का काम काव्या कर रही है। दिन पर दिन काव्या बा और वनराज को अनुपमा के खिलाफ भड़काने में लगी हुई है। वह यह चाहती है कि शाह हाउस पर उसका और वनराज का कब्जा पूरी तरह से हो। अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या बा को चढ़ाएगी कि अनुपमा के हिस्से का घर वो अपने नाम करवा लें।

अब आज रात के एपिसोड में अनुपमा अपने डांस स्कूल जाएगी और रास्ते में शाह हाउस को बाहर से ही देखकर वो इमोशनल हो जाएगी। वहीं थोड़ा आगे बढ़ते ही वो बा से टकराएगी और बा मोहल्ले की औरतों के सामने अनुपमा को फिर से बेइज्जत करेगी। इस दौरान पूरे मोहल्ले के सामने बा कहेगी कि अबसे अनुपमा के साथ उसका कोई भी लेना देना नहीं है। इस बीच काव्या वहां आ पहुंचेगी और घर के पेपर्स पर अनुपमा के साइन मांगेंगी। इस दौरान काव्या के सामने बा अनुपमा को और भी सुनाने लगेंगी और अनुपमा बिना कुछ सोचे-समझे अपने हिस्से का घर बा के नाम कर देगी। यह देखकर बा चौंक जाएंगी क्योंकि उन्हें हमेशा से ही लग रहा था कि अनुपमा को जायदाद का लालच है। यह सब होने के बाद बा और काव्या घर लौट जाएंगे, लेकिन जैसे ही बाबूजी को सब पता चलेगा वो सभी पर फिर से गुस्सा करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ सिंगल होने के चलते अनुपमा को घर नहीं मिल रहा है लेकिन आज के एपिसोड में उसका ये काम भी पूरा हो जाएगा। जी दरअसल अनुज अनुपमा के साथ घर देखने जाएगा और घर की मालकिन कहेगी कि उसे सिंगल लोगों से कोई भी दिक्कत नहीं है। वहीं इसके बाद अनुपमा अपने नए घर का गृह प्रवेश करेगी और गृह प्रवेश में बा, काव्या और वनराज के अलावा पूरा शाह परिवार शामिल होगा। हालाँकि यह देखकर तीनों आग बबूला हो जाएंगे।

एक बार फिर अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, नहीं मिलेगा रहने के लिए घर

अनुपमा में आने वाले हैं धमाकेदार ट्विस्ट

महाकाली बनेगी अनुपमा, शाह हाउस छोड़ते समय ले जाएगी ये कीमती सामान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -