UP में एक और बेटे ने कर डाली माँ की बेरहमी से हत्या, शव के पास बैठा रहा और...
UP में एक और बेटे ने कर डाली माँ की बेरहमी से हत्या, शव के पास बैठा रहा और...
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब कानपुर देहात में एक बेटे ने अपनी मां का क़त्ल कर दिया है। कानपुर देहात में एक सिरफिरे बेटे ने चाकू से गोंदकर मां का क़त्ल कर दिया। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मां के शव के पास बैठे अपराधी बेटे को गिरफ्त में ले लिया तथा मामले की तहकीकात में जुट गई है। मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अशोक नगर वार्ड 13 का है, जहां अपने चार बेटों के साथ रह रही 70 साल की गौरा देवी का क़त्ल खुद उसके बेटे दीपक उर्फ़ पलढ़ ने कर दिया। क़त्ल करने के बाद अपराधी बेटा दीपक, मां के शव के पास ही चारपाई पर बैठा रहा। सबसे छोटे बेटे विजय की पत्नी पायल ने अपनी सास को खून से लथपथ देख चीखने लगी।

वही तभी घर के बाहर पड़ोसियों के साथ खड़े विजय ने जाकर देखा तो मां को दीपक ने चाकू गोदकर उनका क़त्ल कर दिया था। इसकी तहरीर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा अपराधी मानसिक विक्षित बेटे दीपक को गिरफ्त में लिया। 

कहा जा रहा मृतक गौरा देवी के 5 बेटे हैं, जिसमें एक बेटा वीरू अपनी पत्नी-बच्चों के साथ अलग रहता है। सबसे बड़ा बेटा श्यामू, दीपक उर्फ़ पलढ़, बबलू तथा सबसे छोटा बेटा अपनी पत्नी पायल को लेकर मां के साथ ही रहते थे। दीपक की मानसिक हालत ठीक ना होने के चलते वो कई बार अपने भाइयों पर भी ईंट से हमला कर चुका था। उसका उपचार भी चल रहा था लेकिन परिवार वालों को क्या मालूम था कि सिरफिरा भाई अपनी ही मां का क़त्ल कर देगा। विजय की पत्नी पायल ने कहा कि उनकी सास को उनके जेठ ने ही पीछे से चाकू मारकर क़त्ल कर दिया, जेठ का उपचार चल रहा था, मां ने बोला था कि कानपुर में जाकर उपचार करा लो, उसी पर उसने क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधी बेटे को तो हिरासत में ले लिया लेकिन उसको तो यह भी नहीं पता की उसने क्या किया है। हॉस्पिटल के स्टेचर पर लेटा वो अन्न सन्न बोल रहा है।

दर्दनाक! मां की हत्या कर किया कटे सिर के साथ रेप, दिल दहला देगी ये कहानी

हनीमून पर हुई दुल्हन की दर्दनाक मौत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक तो चौंके प्रधानमंत्री

पति या हैवान: पत्नी को बनाया मुर्गा और पीठ पर ईंटें रखकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -