दर्दनाक! मां की हत्या कर कटे सिर के साथ किया गंदा काम, दिल दहला देगी ये कहानी
दर्दनाक! मां की हत्या कर कटे सिर के साथ किया गंदा काम, दिल दहला देगी ये कहानी
Share:

हाल ही में अपने पब जी खेलने के पीछे अपनी मां को जान से मारने वाले लड़के के बारे में तो सुना होगा। मगर एक ऐसा व्यक्ति भी दुनिया में है, जिसने अपनी मां को इतनी बुरी मौत दी थी कि उसके बारे में सुनते ही आप भी हैरान हो जाएंगे। हम बात कर रहे हैं कैलिफोर्निया के रहने वाले एडमंड केम्पर (Edmund Kemper) उर्फ बिग एड उर्फ को-एड किलर की। एडमंड ने 1960 एवं 70 के दशक में कम से कम 10 व्यक्तियों की हत्या की थी। यह सब उसके बचपन से ही आरम्भ हो गया था। केम्पर ने बचपन में ही जानवरों को मारने एवं उनके शरीर के टुकड़े करना आरम्भ कर दिया था। वो अपनी बहनों की गुड़ियों के सिर धड़ से अलग कर देता था, जिसमें उसे बहुत मजा आता था। अपनी बहनों के साथ खेलने के लिए एडमंड केम्पर ने गैस चेम्बर एवं इलेक्ट्रिक चेयर जैसे अजीब और वाहियात गेम्स भी बनाए थे। मानो वो जानता हो कि भविष्य में उसके साथ क्या होने वाला है।

वही एडमंड केम्पर की वास्तविकता यह है कि वो एक बेहद शातिर सीरियल किलर था। वो शवों का दुष्कर्म करता था, उनके टुकड़े कर देता था तथा अपने विक्टिम्स के सिरों को अपने घर में बैकयार्ड में दफनाया करता था। उसका IQ 145 था, जिसके कारण वह और भी अधिक खतरनाक माना जाता था। अपनी समझदारी के ही कारण ही केम्पर अपने क्राइम सीन्स से बिना शक के बचकर निकलता था। 18 दिसंबर 1948 को एडमंड केम्पर का जन्म कैलिफोर्निया के बरबैंक में हुआ था। बचपन से ही उसने अजीब व्यवहार करना आरम्भ कर दिया था। एडमंड की मां क्लार्नेल एलिजाबेथ केम्पर (Clarnell Elizabeth Kemper) एक शराबी थी। बोला जाता है कि क्लार्नेल को बॉर्डरलाइन पर्सनालिटी डिसऑर्डर भी था।

वही अपनी पत्नी के साथ रहना केम्पर के पिता को भी नहीं पसंद था। वो प्रतिदिन अपने पति को खरी-खरी सुनाती तथा बुरा महसूस करवाती थी। वो अपने बेटे को भी प्यार-दुलार नहीं करती थी, क्योंकि उसे डर था कि इससे उसका बेटा गे (Gay) बन जाएगा। आरम्भ में ही एडमंड केम्पर ने डार्क फैंटसी रखना आरम्भ कर दिया था। सबसे पहले उसने अपनी बहनों की गुड़ियों के सिर धड़ से अलग करने आरम्भ किए थे। केम्पर ने बाद में कहा था कि इससे उसे सेक्सुअल थ्रिल मिलता था। 1957 में केम्पर के पिता घर छोड़कर चले गए थे। 10 वर्ष की आयु के एडमंड का बर्ताव उस वक़्त हिंसक हो गया था। पिता के जाने के पश्चात् उसने अपने घर की दोनों पालतू बिल्लियों को मार डाला था। इतना ही नहीं, उसने एक बिल्ली को जीवित ही गाड़ दिया था तथा बाद में उसके टुकड़े किए थे। पिता के घर से जाने के बाद एडमंड अपनी मां के निशाने पर आ गया था। वह उसे बेसमेंट में सुलाती थी तथा बोलती थी कि उसकी बहनों को उससे खतरा है। आए दिन मां के मुंह से गालियां सुनता तथा जलालत सहता था। मां बोलती थी कि कोई युवती कभी उससे प्यार नहीं करेगी। वही 20 अप्रैल 1973 को केम्पर की उसकी मां से खतरनाक लड़ाई हुई थी। उस रात एडमंड केम्पर ने क्लॉ हैमर (हथौड़ा) से अपनी सोती मां की हत्या कर दी थी। तत्पश्चात, उसने मां के मरे हुए शरीर के टुकड़े करे तथा उसके कटे हुए सिर का दुष्कर्म किया। फिर उसे डार्टबोर्ड बनाकर उसका उपयोग किया। अपनी मां के सिर के सामने वह एक घंटे तक चिल्लाया भी था। इतना ही बहुत नहीं था इसलिए उसने मां की जीभ तथा गले को काटकर गार्बेज डिस्पोजल में डाल दिया था। मां को मारने के पश्चात् केम्पर ने मां की दोस्त Sally Hallett को घर बुलाया। उसे भी जान से मारा तथा उसकी गाड़ी चुराकर भाग गया। वो कोलोराडो पहुंचा और उसने सोचा कि न्यूज में उसे जल्द अपने किए हत्या के बारे में सुनने को मिलेगा। मगर जब ऐसा नहीं हुआ, तो उसने स्वयं फोन बूथ से पुलिस को फोन कर अपने सारे जुर्म स्वीकार कर लिये। पुलिस के लिए यह मानना कठिन था कि उनका दोस्त 'बिग एड' ऐसा कर सकता है। बाद में उनका नाम Co-Ed Killer भी पड़ा। इस सीरीज में केम्पर की बहुत भयावह कहानी को दिखाया गया है। इस चौंकाने वाली टीवी स्टोरी में उसकी जिंदगी की असली कहानी तथा उसके किए मर्डर को आप देख सकते हैं। साथ ही कई और सीरियल किलर्स की जिंदगी की कहानी भी इस शो में बताई गई है।

पति या हैवान: पत्नी को बनाया मुर्गा और पीठ पर ईंटें रखकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल

हनीमून पर हुई दुल्हन की दर्दनाक मौत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक तो चौंके प्रधानमंत्री

'आंखें फोड़ी, जुबान काटी...' चोरी के शक में लोगों ने युवक को दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -