पति या हैवान: पत्नी को बनाया मुर्गा और पीठ पर ईंटें रखकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल
पति या हैवान: पत्नी को बनाया मुर्गा और पीठ पर ईंटें रखकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने अपने पति पर हैवानियत करने का आरोप लगाया है। जी दरअसल यहाँ महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि उसके पति ने दहेज की मांग को लेकर उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी। केवल यही नहीं बल्कि महिला को धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंट रख दी गईं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस में शिकायती पत्र देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस पूरे मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि महिला की शादी को 4 साल हो चुके हैं। महिला का आरोप है कि पति ने शादी में मन मुताबिक दहेज नहीं मिलने के कारण उसके साथ कुकर्म किया।

इस मामले को बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की बताया जा रहा है। यहाँ महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 8 जुलाई 2018 को हुई थी और उसके परिवार वालों ने अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था। हालाँकि उसके पति और ससुराल वालों ने शादी के कुछ समय बाद ही एक लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। वहीं जब उसने विरोध किया तो ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे। इस मामले में आगे उसने बताया कि ससुराल वालों की मारपीट की शिकायत जब उसने अपने पति से की तो उसने उसके साथ कुकर्म किया। जी हाँ और महिला का आरोप है कि पति लगातार उसके साथ कुकर्म करता था और उसके रोने और दर्द से चीखने पर खुश होता था। केवल यही नहीं बल्कि पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी और अगले दिन उसके ससुराल वालों ने ये कहते हुए घर से निकाल दिया कि अपने मायके से एक लाख रुपए लेकर आ तब तुझे यहां रहने दिया जाएगा। जब महिला अपने मायके आ गई तो मायके वालों ने ससुराल वालों को समझा बुझाकर उसे वापस भेज दिया। हालाँकि जैसे ही उसके मायके वाले घर से गए तो उसके पति ने उसको धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंटें रख दीं और घर से पैसे लाने के लिए कहा।

इस मामले में महिला का आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो उसके ससुराल वाले कुछ महीने सही रहे, लेकिन बेटी पैदा होने पर बुरी तरह से प्रताड़ित करने लगे। इसके अलावा महिला का यह भी आरोप है कि किसी तरह से वह ससुराल से निकल कर एसएसपी ऑफिस आई है। इसी के साथ महिला का कहना है कि उसके पति के किसी और महिला से अवैध संबंध हैं, जिसके कारण वह उसे और उसकी बच्ची से पीछा छुड़ाना चाहता है। फिलहाल मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं, जांच में जो भी सामने आएगा उसी के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी।

हनीमून पर हुई दुल्हन की दर्दनाक मौत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक तो चौंके प्रधानमंत्री

'आंखें फोड़ी, जुबान काटी। । । ' चोरी के शक में लोगों ने युवक को दी दर्दनाक मौत

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गांव वालों ने ज़िंदा जलाया, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -