ओडिशा: बीजद के एक और MLA कोरोना की चपेट में आए
ओडिशा: बीजद के एक और MLA कोरोना की चपेट में आए
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के एक और MLA  कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिले. भुवनेश्वर (सेंट्रल) के MLA  अनंत नारायण जेना ने गुरुवार को एलान किया कि कोरोना संक्रमण की जांच में वह संक्रमित मिले हैं और अब वे घर में ही पृथक-वास में रहे रहे हैं.   अनंत नारायण जेना ने ट्वीट कर लिखा है की- ‘‘कोविड-19 के लक्षण फील होने पर मैंने जांच कराई और संक्रमण की पुष्टि हुई हैं. मैं ठीक हूं और आवास पर ही पृथक-वास में रह रहा हूं. जो लोग मेरे कांटेक्ट में आए हैं उनसे मैं पृथक-वास में जाने और कोरोना की जांच कराने का अनुरोध करता हूं. ’’ 

वहीं, ओडिशा में अब तक अनंत नारायण जेना को मिला कर 8 MLA कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं. इनमें से 6 MLA बीजद के और 2 बीजेपी के हैं.   गुरुवार को प्रदेश में कोरोना के 2,898 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के केस 70,000 के पार पहुंच गए है. वहीं, 8 और लोगों की मृत्यु के बाद मृतक का आंकड़ा  बढ़कर 380 हो गए.

स्वास्थ्य अफसर ने बताया कि यह नए केस प्रदेश के सभी तिस जिलों से सामने आए हैं. अफसर ने बताया कि नए केसों में से 1,792 केस पृथक-केन्द्रों में सामने आए. वहीं, अन्य 1,106 लोग संक्रमितों के कांटेक्ट में आने से संक्रमण के चपेट में आए.

आंध्र प्रदेश को प्रमुख पर्यटन केंद्र में बदलने के लिए CM जगन ने दिया आदेश

आज श्रीशैलम इलाके का दौरा करेंगे CM जगन, नदी का जलस्तर बढ़ने से जारी हुआ दूसरा अलर्ट

यूपी के ये 11 जिले आज होंगे तरबतर, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -