आज श्रीशैलम इलाके का दौरा करेंगे CM जगन, नदी का जलस्तर बढ़ने से जारी हुआ दूसरा अलर्ट
आज श्रीशैलम इलाके का दौरा करेंगे CM जगन, नदी का जलस्तर बढ़ने से जारी हुआ दूसरा अलर्ट
Share:

हैदराबाद/अमरावती : तेलंगाना में बारिश का कहर नहीं थम रहा है. वहीं आंध्र प्रदेश में भी लगातार बारिश हो रही है. इन दोनों के अलावा महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में भी लगातार भारी बारिश का कहर जारी है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों तेलुगु भाषाई राज्यों में गोदावरी नदी सबसे अधिक उफान पर है. बताया जा रहा है नदी का जलस्तर बढ़ने से दूसरा अलर्ट जारी कर दिया गया है. यहाँ पानी की रफ्तार देखने के बाद यह आशंका जताई गई है कि खतरे का तीसरा अलर्ट जल्द ही जारी हो सकता है.

हाल ही में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी श्रीशैलम इलाके का दौरा करने के बारे में कहा है जो वह आज करने वाले हैं. आज वह बाढ़ की स्थिति का जाएजा लेंगे और अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा करने वाले हैं. ऐसा भी बताया जा रहा है कि कालेश्वरम से बाढ़ का प्रकोप बढ़ता ही चला जा रहा है. वहीं तेलंगाना के भद्राचलम में गोदावरी का जल स्तर वर्तमान में 51.5 फीट है और आज सुबह तक 53 फीट तक पहुंचने अनुमान लग चुका है.

केवल यही नहीं जलस्तर ऊपर पहुंचने पर तीसरा अलर्ट जारी करने के बारे में भी कहा जा चुका है. इसके अलावा आपको पता ही होगा बीते 17 अगस्त को गोदावरी नदी का जलस्तर 61.6 फीट तक पहुंच गया था. उसी के बाद से जलस्तर गिरने लगा. वहीं अब आज सुबह से एक बार फिर गोदावरी नदी ने उग्र रूप अपना लिया है. इस कारण पहले और दूसरे खतरे की चेतावनी जारी कर दी है.

देश में 29 लाख के पार पहुंचा कोरोना, लगभग 55 हज़ार की मौत

तेलंगाना में बढ़ती जा रही है रिश्वतखोरी, फिर सामने आया नया मामला

ट्रम्प पर बिल क्लिंटन का बड़ा हमला, कहा- उनके लिए राष्ट्रपति का मतलब लोगों को गाली देना !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -