'पवित्र रिश्ता' की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, अंकिता लोखंडे ने दी बेहतरीन परफॉरमेंस
'पवित्र रिश्ता' की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, अंकिता लोखंडे ने दी बेहतरीन परफॉरमेंस
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री अंकिता लोखंडे तथा सीरियल पवित्र रिश्ता की टीम ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की है। हाल ही में हुए जी रिश्ते अवॉर्डस 2020 में अंकिता लोखंडे तथा पवित्र रिश्ता की टीम ने मिलकर सुशांत को एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया था, जो अब टेलीविज़न पर प्रसारित होने जा रहा है। जी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया है। वही इस वीडियो में अंकिता लोखंडे बोल रही है कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के बारे में इस प्रकार बात कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही वीडियो के आरम्भ में डांसर मुंबई के बारे में बताते हैं। बताया जाता है कि कैसे मुंबई एक सपनों की दुनिया है तथा अपने ड्रीम पूरे करने के लिए कई लोग मुंबई आते है। सुशांत सिंह राजपूत भी उनमें से एक थे। तत्पश्चात अंकिता लोखंड ने सुशांत सिंह राजपूत के कई फिल्मी सांग्स पर डांस किया। अंकिता लोखंडे इस डांस परफॉरमेंस के वक़्त अपने शो पवित्र रिश्ता की अर्चना के लुक में दिखाई दी। अंकिता ने 'साथिया तूने क्या किया' सांग पर भी डांस किया, जो कि सीरियल पवित्र रिश्ता का टाइटल ट्रैक था।

साथ ही अभिनेत्री उषा नाडकर्णी ने भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की। उषा ने पवित्र रिश्ता में सुशांत के रोल मानव की मां की भूमिका निभाई थी। सुशांत का नाम लेते ही उषा की आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने कहा, 'ऑनस्क्रीन मेरा मानव शांत तथा सुशील था एवं ऑफ स्क्रीन बदमाश तथा नटखट था। पहले-पहले उसने मेरे साथ काफी मस्ती की। मुझे बहुत क्रोध आता था किन्तु बाद में मैं भी उसके साथ मस्ती करने लगी। आज भी मेरे दिल में मेरा मानव रहता है। सही मायनों में यही हमारा पवित्र रिश्ता था।'

सना खान के मनोरंजन जगत छोड़ने पर पहली बार बोले पति मुफ्ती अनस, कही ये बात

बिग बॉस 14 से फिर होगी राहुल वैद्य की छुट्टी, ऐजाज़ खान है वजह

कभी सुशांत संग रहती थीं अंकिता लोखंडे, अब करने वाली हैं विक्की जैन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -