बिग बॉस 14 से फिर होगी राहुल वैद्य की छुट्टी, ऐजाज़ खान है वजह
बिग बॉस 14 से फिर होगी राहुल वैद्य की छुट्टी, ऐजाज़ खान है वजह
Share:

राहुल वैद्य की रीएंट्री के साथ-साथ 'बिग बॉस 14' की शांति दोबारा से भंग हो चुकी है। राहुल वैद्य ने जबसे बिग बॉस के घर में दोबारा वापसी की है, तबसे वो एजाज खान को टारगेट कर रहे हैं। 'बीबी डक पार्क' टास्क में राहुल वैद्य हर किसी के समक्ष एजाज खान पर सीरियस आरोप लगाते हुए दिखाई दिए थे। राहुल वैद्य का आरोप था कि एजाज खान फीमेल कंटेस्टेंट पर अपनी मर्दानगी दिखाते हैं। ऐसे में एजाज खान का क्रोध सातवें आसमान पर चला गया था। 

वही राहुल वैद्य तथा एजाज खान के मध्य की जंग आज के एपिसोड में भी समाप्त होने का नाम नहीं लेगी। 'बिग बॉस 14' के आगामी एपिसोड में बात इतनी बढ़ जाएगी कि राहुल वैद्य एजाज खान के साथ हाथापाई भी करने लगेंगे। इस शो के निर्माता ने आगामी एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राहुल वैद्य भरी महफिल में एजाज खान को धक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं शेष घरवाले दोनों को अलग करते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जाए तो इस राहुल वैद्य को इस हरकत के कारण शो से बाहर भी निकाला जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एजाज खान इस गेम शो में आरम्भ से ही बहुत स्ट्रांग दिखाई दिए हैं तथा ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग होने के नाते घर के बाहर लोग उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं। एजाज खान ही 'बिग बॉस 14' के मिनी फिनाले के फर्स्ट फाइनलिस्ट भी बने थे। 'बिग बॉस 14' मिनी फिनाले के चलते ही राहुल वैद्य ने अपनी इच्छा से इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया था। पिछले सप्ताह ही राहुल वैद्य ने इस शो में वापसी की है। 

जैस्मिन भसीन के सामने अली गोनी ने किया अर्शी खान को किस, घर में बनी ये स्थिति

राखी सावंत ने निक्की तम्बोली को बताया कैरेक्टरलेस, कहा- इसका दूसरा राखी सावंत बनने का खूब शौक है

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की पाकिस्‍तानी नकल पर फूटा रुपाली गांगुली का गुस्‍सा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -