रिया पर भड़कीं अंकिता, कहा- 'जिसे प्यार किया उसे ड्रग्स कैसे दिया'
रिया पर भड़कीं अंकिता, कहा- 'जिसे प्यार किया उसे ड्रग्स कैसे दिया'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिनों ही इस केस में ड्रग्स एंगल जुड़ा है और अब इस ड्रग्स एंगल में रिया गिरफ्तार हो चुकीं हैं. इस समय रिया जेल में है. वैसे इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कुछ सवाल किये हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है और इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सुशांत केस पर विस्तार से बात की है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साधा है.

उन्होंने लिखा है- 'मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्डर है और इसके लिए कोई इंसान जिम्मेदार है. मैंने तो हमेशा सुशांत के लिए न्याय मांगा है और उसके परिवार संग लगातार खड़ी रहीं हूं. हम तो बस ये चाहते हैं कि जांच एजेंसियां सच्चाई को बाहर लाए.' इसके अलावा उन्होंने उन तानों का भी जिक्र किया है जो उनके खिलाफ इस्तेमाल में लाए गए हैं. जी दरअसल उनके अनुसार उन्हें सौतन से लेकर विधवा तक बताया गया, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बोला, उन्होंने कभी भी रिएक्ट नहीं किया. इसके अलावा उनके अनुसार वो सुशांत केस में सिर्फ इसलिए एक्टिव हुई थीं क्योंकि वे एक्टर की मेंटल हेल्थ के बारे में जानकारी देना चाहती थीं.

वह सुशांत संग 2016 तक थीं, ऐसे में वह उनके साथ बिताए अपने पलों को साझा करना चाहती थीं. इसी के साथ आगे अंकिता ने आगे बताया कई उन्हें इस बात से आपत्ति है कि रिया ने पब्लिक में कई बार ये बोला है कि सुशांत डिप्रेशन में थे. अंकिता ने कहा अगर कोई शख्स डिप्रेशन में होता है तो उसे कभी भी ड्रग्स नहीं दी जाती है. ऐसा करने से वो वहीं कदम उठाता है जो सुशांत ने उठाया था.

इसके अलावा रिया को लेकर अंकिता ने कहा- 'एक तरफ तो वो डॉक्टरों से सुशांत को ठीक करने की बात कह रही थीं, वहीं दूसरी तरफ वो उसके लिए ड्रग्स का इंतजाम कर रही थीं. अब जो किसी से इतना प्यार करता हो, क्यों वो उसे ऐसे ड्रग्स देगा जबकि उसकी सेहत पहले से ठीक ना हो.' इसके अलावा अंकिता ने रिया पर सच छुपाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा- 'रिया ने लगातार कहा कि परिवार को सुशांत के इलाज के बारे में जानकारी थी, लेकिन क्या उन्होंने कभी परिवार को ये बताया था कि सुशांत ड्रग्स ले रहा था. उन्होंने नहीं बताया क्योंकि शायद वो भी उन ड्रग्स के जरिए एन्जॉय कर रही थीं.'

अध्ययन सुमन ने पीछे लिए कदम, कहा- 'कंगना से कोई रिश्ता नहीं और ना कभी होगा'

जेल में बंद रिया और भाई शोविक है लिए आज है बहुत ख़ास दिन

बॉलीवुड के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं में अतुल कुलकर्णी ने बनाई अपनी अलग पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -