जेल में बंद रिया और भाई शोविक है लिए आज है बहुत ख़ास दिन
जेल में बंद रिया और भाई शोविक है लिए आज है बहुत ख़ास दिन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस समय भायखला जेल में बंद हैं. वहीं अब वहां उनकी पहली रात गुजर चुकी है. आप सभी जानते ही होंगे उन्हें ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है और उसके बाद से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अब उन्होंने पहला दिन तो काट लिया है लेकिन सवाल यह है कि कैसे..? मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें इस समय मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. वहीं उन्हें जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है और रिया को जिस सेल में रखा गया है वो सामान्य बैरक के पास है. आप सभी को याद ही होगा शीना बोरा हत्याकांड.

इस मामले में आरोपी पाईं गईं इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में हैं. जी दरअसल रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है और यह सेल एक लॉकअप की तरह है. इसमें तीनों ओर दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल है. यह सेल जेल के सर्कल-1 में है. आप सभी को पता ही होगा इससे पहले रिया चकवर्ती जब बीते बुधवार को भायखला जेल में पहुंचीं तो उन्हें सामान्य बैरक में ही भेजा गया था, लेकिन सुरक्षा कारणों से रिया को शाम में अलग सेल में भेज दिया गया. जी दरअसल बीते बुधवार को ही रिया को शाम 6 बजे के आसपास डिनर दिया गया. उस दौरान रिया को दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी खाने में दिया गया. उसके बाद आज यानी गुरुवार को सुबह 6 बजे उठने के बाद 10 बजे के करीब रिया को नाश्ता करने की इजाजत होगी.

वहीं उसी के बाद उन्हें फिर से सेल में भेज दिया जाएगा. वैसे रिया और उनके भाई शोविक के लिए आज का दिन भी बड़ा ख़ास है. आज दोनों की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत में सुनवाई होने वाली है. अब बात करें रिया के बारे में तो एनसीबी के उप निदेशक एम ए जैन ने बातचीत में कहा कि रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं.

बॉलीवुड के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं में अतुल कुलकर्णी ने बनाई अपनी अलग पहचान

कंगना के सपोर्ट में आई दीया, बीएमसी से पूछा ये सवाल

बॉलीवुड ने खोया एक और कलाकार, कई हिट फिल्मों में दिया है योगदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -