अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप के बाद इन लोगो ने दिया एक्ट्रेस को सपोर्ट

2016 में जब टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया था और इसके बाद अंकिता काफी अकेली पड़ गई थी।तब अंकिता लोखंडे को चीयर अप करने के लिए उनके दोस्तों ने हरसंभव कोशिश की थी। आइए जानते है कि कौन थे वो दोस्त?

अर्जुन बिजलानी
असल में अर्जुन बिजलानी अंकिता लोखंडे के काफी अच्छे दोस्त हैं और मुश्किल घड़ी में वो हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं। 

श्रुति कंवर
वहीं श्रुति कंवर ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे की बेटी का रोल अदा किया था। असल जिंदगी में वो अंकिता की काफी अच्छी दोस्त है और बुरे समय में हमेशा उनके साथ खड़ी होती हैं।

नेहा
इसके अलावा नेहा को अंकिता अपनी बहन की तरह मानती हैं और उनका साथ पाकर वो हमेशा बच्ची बन जाती है और अपने सारे दुख भूल जाती हैं। 

मौनी रॉय
वहीं मौनी रॉय भी अंकिता लोखंडे की काफी अच्छी दोस्त हैं और बुरे समय में मौनी हमेशा अंकिता के चेहरे पर ऐसे ही मुस्कान ले आई हैं।

करणवीर मेहरा
लीप के बाद 'पवित्र रिश्ता' में करणवीर मेहरा अंकिता के अपोजिट दिखे थे।वहीं असल जिंदगी में दोनों बहुत अच्छे दोस्त है और हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देते हैं। 

सूरज लोखंडे
साथ ही  सूरज अंकिता के भाई हैं और वो उनके लिए एक सच्चे दोस्त की तरह ही है। सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता काफी टूट गई थी तो सूरज ने अंकिता को खूब चीयर अप किया था।

माही विज
माही विज और अंकिता लोखंडे एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और ये तस्वीर उसी समय की है जब सुशांत सिंह राजपूत से अंकिता का ब्रेकअप हुआ था। 

अंकिता का डॉगी
वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने जबसे मलाड वाला फ्लैट छोड़ा था, तबसे एक साल तक अंकिता अकेले ही थी और उस दौरान उन्हें अपने डॉगी का खूब साथ मिला था।

कुशाल टंडन
कुशाल टंडन और अंकिता की दोस्ती भी किसी ने नहीं छिपी है। इसके साथ ही सुशांत से हुए ब्रेकअप के बाद अंकिता खोई -खोई सी रहने लगी थी और तब कुशाल उन्हें खुश रखने के लिए पार्टी का आयोजन किया करते थे, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे शामिल हुआ करते थे।

दीपिका कक्कड़ ने सास ससुर के लिए घर पर बनाया शानदार केक

'ये है चाहतें' के नए एपिसोड देख पाएंगे जल्द

सुरभि चांदना का पहला शूट, यह हो गयी हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -