दीपिका कक्कड़ ने सास ससुर के लिए घर पर बनाया शानदार केक
दीपिका कक्कड़ ने सास ससुर के लिए घर पर बनाया शानदार केक
Share:

टीवी के जाने मनाए सीरियल 'ससुराल सिमर का' और 'कहां हम कहां तुम' फेम दीपिका कक्कड़ लॉकडाउन के बीच घरवालों के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वहीं हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने घर पर ही अपने पति और टीवी कलाकार शोएब इब्राहिम का जन्मदिन मनाया था। इसके साथ ही इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने अपने हाथों से घर पर केक बेक किया था। 

आपकी जानकारी के किये बता दें की दीपिका कक्कड़ ने कुछ घंटे पहले ही अपने सास-ससुर की एनिवर्सिरी को भी सेलीब्रेट किया है। वहीं इस खास मौके पर भी दीपिका ने अपने ही हाथों से घर पर केक तैयार किया है। इसके साथ ही इस दौरान की कई तस्वीरों को दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं सास-ससुर की एनिवर्सिरी के लिए दीपिका कक्कड़ ने ढेर सारी तैयारी की हुई थी और इस दौरान उन्हें शोएब इब्राहिम के साथ-साथ ननद सबा इब्राहिम का भी साथ मिला था।

वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद तो हर कोई यही कहेगा कि अगर बहू तो दीपिका कक्कड़ जैसी ही हो। इसके साथ ही दीपिका अपनी सास के बेहद करीब हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें एहसास ही नहीं होता है कि वो उनकी सास हैं।वहीं हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब के जन्मदिन पर खूब ताम-झाम किया था। इसके साथ ही दीपिका ने घर पर ही शोएब इब्राहिम के लिए उनका पंसदीदा चॉकलेट केक बनाया था। इसके साथ ही दीपिका ने घर पर पास्ता और पिज्जा भी बनाया था।

कविता कौशिक ने किया खुलासा, FIR के बाद दूसरी जगह काम नहीं करने देते मेकर्स

शक्ति-अस्तित्व...की शूटिंग हो गयी है शुरू, सेट पर मास्क लगाए नजर आई टीम

मस्तानी बनकर खूब हँसा चुकी है सुमोना चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -