'ये है चाहतें' के नए एपिसोड देख पाएंगे जल्द
'ये है चाहतें' के नए एपिसोड देख पाएंगे जल्द
Share:

स्टार प्लस का जाना माना सीरियल 'ये है चाहतें' अपने नए एपिसोड लाने की तैयारी में जुट गया है. इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि एकता कपूर के इस सीरियल की शूटिंग 27 जून से शुरू हो जाएगी. वहीं हाल ही में सीरियल में प्रीशा का किरदार निभाने वाली सरगुन कौर लूथरा ने अपने घर से सीरियल का प्रोमो शूट भी किया है जिसके साथ उन्होंने अपने नए एपिसोड्स के साथ आने का आगाज किया है. एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत में सरगुन ने बताया कि उनकी शूटिंग पहले 15 या 16 जून से शुरू होने वाली थी परन्तु  किसी कारणवश नहीं हो पाई.सीरियल के प्रोमोशूट के बारे में बताते हुए सरगुन ने कहा, "हमारे शो का जो लास्ट एपिसोड ऑन एयर हुआ था, वो था होली का था जहां मैंने और सारांश ने बहुत मस्ती की है. प्रोमो में भी यही दिखाने की कोशिश की है और गणेश जी की आरती की है. वहीं ये बताया है कि वो विघ्नहर्ता हैं, हमारे सारे दुख हरेंगे और हम जल्द ही मिलने वाले हैं. यही पॉसिटिविटी दिखाई है."बहुत जल्द सीरियल की शूटिंग भी शुरू होने वाली है और शूटिंग के लिए सरगुन ने अपनी कमर भी कस ली है. 

वहीं उन्होंने कहा, "इस वक्त सबको अपना इम्युनिटी सिस्टम अच्छा रखना बहुत जरूरी है. मैंने भी अपने और अपनी फैमिली के लिए काफी सारे मल्टी विटामिन्स लिए हैं और जो-जो चीजें जरूरी है वो सब चीजें मंगाई हैं. इसके साथ ही अच्छा खाना खाना, रोज एक्सरसाइज करना, जो-जो मैं कर सकती हूं वो मैं करती हूं. वहीं जब शूट स्टार्ट होगा तब हर 15-20 मिनट में हाथ धोएंगे, सब क्लीन रखेंगे, सोशल डिस्टेंसिंग रखेंगे. वहीं एक्टर्स के लिए थोड़ा है डिफिकल्ट होगा क्योंकि एक फ्रेम में दो लोग तो रहेंगे ही और दूसरा कैमरे के सामने हम मास्क पहनकर तो नहीं जा सकते हैं. वहीं रही बात मेकअप और हेयर की तो उसमें भी ज़्यादा ध्यान रखना पड़ेगा.इसके अलावा "सीरियल में प्रीशा की बहन के बेटे सारांश का किरदार विधान शर्मा निभा रहे हैं. जिन्हें प्रीशा अपना ही बेटा मानती है. नई गाइडलाइन्स के मुतिबक उम्रदराज और 10 साल से कम उम्र के बच्चे शूट नहीं करेंगे. इस पर सरगुन ने कहा, "देखिए खबरें तो मैंने भी सुनी हैं कि जो उम्रदराज हैं और जो 10 साल से कम के बच्चे हैं वो शूट नहीं कर पाएंगे. 

परन्तु  मुझे अभी कुछ पता नहीं है. आई होप वो हों क्योंकि जो हमारी स्टोरी है वो बेसिकली मेरे-सारांश और रुद्राक्ष के कनेक्शन की है."शूटिंग को रुके हुए 90 दिन से ज्यादा हो गए है. ऐसे में सरगुन को अपने रील परिवार की बहुत याद आती है. इसके साथ ही सरगुन ने कहा, "सारांश से मेरी बात होती रहती है. उससे और उसकी मम्मी से मेरी अच्छी बॉन्डिंग बन गई है. इसके साथ ही रुद्राक्ष से भी मेरी कुछ टाइम पहले बात हुई थी तो पता चला कि वो अपने घर जम्मू गया हुआ है. ज्योति यानि बबल जो मेरी फ्रेंड बनी है और जो मेरे मम्मी-पापा बने हैं उन सबसे मेरी बातचीत होती रहती है. अभी हम सबने बीच में वीडियो कांफ्रेंस कॉल भी किया था, उसमें सब थे, अहाना, मेरी सासुमां, पूरी टीम थी. मैं सबको बहुत मिस कर रही हूं, मैं चाहती हूं शूट जल्दी शुरू हो, परन्तु  सबकी सेफ्टी के साथ हो और सब सेफ रहें."लॉकडाउन में सरगुन के साथ अच्छी बात ये हुई कि उनकी फैमिली उनके साथ रहने आ गई. इतना ही नहीं अपने आपको बिजी रखने वाली सरगुन ने इस लॉकडाउन पीरियड में गिटार बजाने की भी खूब प्रैक्टिस की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की , सीरियल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और दर्शकों को जल्द ही नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे.

कविता कौशिक ने किया खुलासा, FIR के बाद दूसरी जगह काम नहीं करने देते मेकर्स

शक्ति-अस्तित्व...की शूटिंग हो गयी है शुरू, सेट पर मास्क लगाए नजर आई टीम

मस्तानी बनकर खूब हँसा चुकी है सुमोना चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -