मां के कहने पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने की दोबारा शादी, जानिए वजह
मां के कहने पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने की दोबारा शादी, जानिए वजह
Share:

टेलीविज़न रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में न्यूलीवेड कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन भाग ले रहे हैं. इस शो के माध्यम से ही लोगों को उनके प्यार एवं रिश्ते की सुंदरता दिखाई दे आ रही है. अंकिता के प्रशंसकों को आगामी एपिसोड में बड़ा सरप्राइज़ मिलने वाला है. अंकिता लोखंडे एक बार फिर अपने हस्बैंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं. जी हां. नेशनल टीवी पर दोनों एक बार फिर सात फेरे लेने वाले है. मगर ये शादी मराठी रीति रिवाजों के अनुसार होगी. वैसे इस मराठी शादी की मांग किसी और ने नहीं अंकिता लोखंडे की मां ने की है. 

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता लोखंडे की मां बोलती हैं- शादी बहुत लैविश हुई. मगर एक चीज रह गई. एक मराठी अंदाज में शादी हो जाए. अब मां का ऑर्डर हो तथा बच्चे कैसे ना मानें, ऐसा भी भला हो सकता है. फिर तैयार हो गए अंकिता एवं विक्की मराठी गेटअप में शादी के लिए. दोनों के बीच वरमाला के चलते जमकर मस्ती हुई. शादी के पश्चात् रिंग ढूंढ़ने की रस्म भी हुई. इन मजेदार पलों को बहुत पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वही अंकिता और विक्की की केमिस्ट्री को शो में बहुत पसंद किया जा रहा है. शो में दोनों अपने रिलेशनशिप के सीक्रेट्स भी बताते है. एक दूजे के लिए खुलकर प्यार का इजहार करते हैं. अंकिता ने बोला था कि उन्हें विक्की जैसा प्यार आजतक किसी ने नहीं किया. वहीं विक्की ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके रिलेशनशिप का टेस्टिंग टाइम था.

VIDEO! शख्स ने आंखों के सामने गायब कर दी लड़की, देखकर उड़े जैकी श्रॉफ के होश

'अर्धनारीश्वर' का रूप धर स्कूटी लेकर निकली ये मशहूर एक्ट्रेस, सड़कों पर गूंजा 'हर हर महादेव' का जयकारा

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए नील-ऐश्वर्या, वजह बना ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -