सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए नील-ऐश्वर्या, वजह बना ये VIDEO
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए नील-ऐश्वर्या, वजह बना ये VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर स्टार्स नील भट्ट (Neil Bhatt) एवं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) इन दिनों रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में दिखाई दे रहे हैं. इस शो में कई टेलीविज़न स्टार्स (TV Celebs) एवं कुछ बॉलीवुड पर्सनालिटी भी उपस्थित हैं. शो में नील एवं ऐश्वर्या (Neil Aishwarya Wedding) को बहुत नोटिस किया जा रहा है. प्रशंसक इस जोड़ी को स्क्रीन पर कपल के रूप में देख कर बहुत खुश हैं. 

वही अभी तक ये दोनों स्टार्स टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyaar Main) एक दूसरे को अपोज करते दखाई दिए थे, लेकिन अब इन दिनों कपल शो पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में प्रशंसकों को बताते नजर आ रहे हैं. ऐसे ही शो में नील औऱ ऐश्वर्या ने अपने टेलीविज़न सफर एवं फिर शादी को लेकर कुछ अनुभव ऑनकैमरा साझा किए.

वही सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें नील एवं ऐश्वर्य़ा ट्रोल्स से एक सवाल करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बहुत हाइप मिला है तथा अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो के माध्यम से कपल फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है. दरअसल, वीडियो में नील एवं ऐश्वर्या अपने शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के किरदारों के ट्रोल होने पर ऑडियंस से एक सवाल पूछते हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या ब्रूटल ऑनलाइन ट्रोलिंग पर बात करती नजर आती हैं, वह अपना अनुभव साझा करते हुए भावुक भी हो जाती हैं और रो देती हैं. अभिनेत्री वीडियो में बोलती हैं- ये सब होने के पश्चात् मैंने सोचा कि मैंने सोच लिया था कि मैंने उससे शादी नहीं करनी है. इतनी गंदी चीजें, इतने बुरे, इस हद तक गिर सकते हैं लोग मुझे नहीं पता था.’ इस वीडियो में नील आगे बोलते हैं- ‘क्या मैं एक सवाल दर्शकों से पूछ सकता हूं क्या? क्या हम कुछ गलत कर रहे हैं एक दूसरे से प्यार करके? एक दूसरे से शादी करके?’ वही इस वीडियो को देख कर कई सारे लोगों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी. एक शख्स ने लिखा- ‘ये असल जिंदगी में पति और पत्नी. कब समझेंगे कि लोग इन्हें क्यों ट्रोल कर रहे हैं, इन्हें ट्रोल नहीं किया जा रहा, इनके ऑन स्क्रीन किरदारों को ट्रोल किया जा रहा है. लोग इनके अभिनय को क्रिटिसाइज कर रहे हैं. इनकी पूअर परफॉर्मेंस को बैश कर रहे हैं.’

फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में और भी खूबसूरत दिखी कंगना

अपनी शादी को लेकर भाग्यश्री ने सबके सामने खोला ये बड़ा राज

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने खोले ये बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -