VIDEO! शख्स ने आंखों के सामने गायब कर दी लड़की, देखकर उड़े जैकी श्रॉफ के होश
VIDEO! शख्स ने आंखों के सामने गायब कर दी लड़की, देखकर उड़े जैकी श्रॉफ के होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंड‍ियाज गॉट टैलेंट के नौंवे सीजन में ऐसे ही एक जादूगर आए जिन्होंने अपनी जादूगरी से ऑडियंस ही नहीं बल्क‍ि जजेज पैनल में बैठे स्टार्स को भी हैरान कर दिया. जादू देख श‍िल्पा शेट्टी, बादशाह, मनोज मुंतश‍िर, जैकी श्रॉफ एवं क‍िरण खेर सभी की आंखें फटी की फटी रह गई.  

वही शो में एक जादूगर ने अपना शानदार काम दिखाया. उन्होंने तीन-चार जादू दिखाए जिनमें से उनका एक जादू सराहनीय था. जादूगर ने एक छोटे से डिब्बे में युवती को बंद किया. उस युवती का हाथ शो के होस्ट अर्जुन ब‍िजलानी डिब्बे के बाहर से पकड़े हुए थे. फिर जादूगर ने अचानक डिब्बे पर छड़ी मारी तथा लड़की हाथ सहित डिब्बे से गायब हो गई. इस डिब्बे से दूर एक और बड़े कांच का डिब्बा रखा हुआ था. अभी ऑडियंस और स्टार्स समझ भी नहीं पाए थे कि युवती उस कांच के बॉक्स में नजर आने लगी. 

वही एक बॉक्स से दूसरे बॉक्स में युवती का जाना, वो भी तब जब दूसरे डिब्बे तक पहुंचने के लिए लोगों की आंखों में धूल झोंकना असंभव है. जादूगर की इस जादूगरी पर जैकी श्रॉफ बहुत इंप्रेस दिखाई दिए. श‍िल्पा, बादशाह, मनोज एवं किरण खेर, चारों आंख और मुंह खोलकर हैरान दिखाई दिए. शो में जादूगर के इस बेहतरीन करतब ने सभी का भरपूर मनोरंजन किया. वही इस वीडियो को देख हर कोई हैरान रह गया.

'अर्धनारीश्वर' का रूप धर स्कूटी लेकर निकली ये मशहूर एक्ट्रेस, सड़कों पर गूंजा 'हर हर महादेव' का जयकारा

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए नील-ऐश्वर्या, वजह बना ये VIDEO

अपनी शादी को लेकर भाग्यश्री ने सबके सामने खोला ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -