नेगेटिव रोल करना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस, जल्द होगी नागिन 4 में एंट्री
नेगेटिव रोल करना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस, जल्द होगी नागिन 4 में एंट्री
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो नागिन के हर सीजन को लोगों ने प्यार दिया है। ऐसे में यह शो टीआरपी रेटिंग चार्ज में भी ऊपर ही बना रहता है। वहीं इन दिनों नागिन 4 आ रहा है और इस शो में निया शर्मा, जैसमिन भसीन और सयांतनी घोष दिखाई दे रहे हैं। वहीं अब शो में नागिन 3 में नजर आईं अनीता की वापसी हो रही है। जी हाँ, अनीता नागिन 3 में विशाखा के किरदार में नजर आईं थीं और अब वह धमाकेदार वापसी करने वाली हैं।

वहीं शो में उनके कैरेक्टर को हमेशा पसंद किया जाता है और अनीता इस सीजन में एक एंटागोनिस्ट का कैरेक्टर प्ले करने वाली हैं। ऐसे में हाल ही में अपनी वापसी को लेकर अनीता ने कहा, ''मैं इस सीजन में एंटागोनिस्ट का रोल प्ले करने वाली हूं और मेरे कैरेक्टर के कई शेड्स होंगे। मैं हमेशा नेगेटिव रोल प्ले करना पसंद करती हूं।'' इसी के साथ उन्होंने अपने लुक की जानकारी देते हुए कहा ''इस बार मैं अपनी नागिन ड्रेस के साथ लेदर के ब्लाउजेज बनने वाली हूं। कैरेक्टर के लिए तैयार होने के लिए दो घंटे का वक्त लगता है, यह वक्त उससे ज्यादा है जो सोशल ड्रामा के लिए तैयार होने में लगता है।''

आप सभी को बता दें कि शो पहले से ही काफी मजेदार ट्विस्ट में चल रहा है। शो में सयंतानी घोष जो मान्यता के किरदार में है वो इस सुपरनेचुरल रिवेंज ड्रामा में उस परिवार को खत्म करने में लगी है जिसने उसके पति को 25 साल पहले मार दिया था। ऐसे में अब जब शो में अनीता हसनंदानी की वापसी होने को है तो यह देखना रोचक होगा कि आने वाला समय क्या टर्न लेने वाला है।

अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताते हैं जय भानुशाली

BB13: असीम को फटकार लगाने पर ट्रोल हुए सलमान खान, फैंस ने जताई नाराजगी

BB13: सलमान खान ने सिद्धार्थ- असीम को दिया ऐसा मौका, आरती सिंह को बताया सही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -