अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताते हैं जय भानुशाली
अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताते हैं जय भानुशाली
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर जय भानुशाली बीते दिनों ही पिता बने हैं। ऐसे में अब वह अपने घर परिवार में व्यस्त चल रहे हैं और इन दिनों उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है। वहीं उनके फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक जय ने अपने किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। वहीं आजकल वह अपने बच्चे का पूरा ध्यान रखते हैं और इसकी जानकारी भी अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। आपको पता हो बीते दिनों ही जय भानुशाली एक बच्ची के पिता बने हैं और अपने बच्चों के लिए एक बेहतर पिता बनने के लिए वह हर संभावित काम कर रहे हैं।

वह और उनकी पत्नी माही विज के दो और बच्चे हैं, जिन्हें उन्होंने पहले ही गोद लिया था और दोनों उनका ख्याल रखते हैं। मिली एक रिपोर्ट के अनुसार, जय ने हाल कहा, ''सबसे पहले मैं उठता हूं, अपनी बेटी का चेहरा देखता हूं, उसके साथ कुछ वक्त बिताता हूं और फिर वर्कआउट करने के लिए चला जाता हूं और अन्य दोनों बच्चों को अपने साथ पढ़ने बिठाता हूं। मैं उन्हें पढ़ाता हूं और उनका होमवर्क पूरा करने में उनकी मदद करता हूं, इसके बाद हम मिलकर कार्टून देखते हैं जहां वह शब्दावली भी सीखते हैं। मैं वास्तव में एक बेहतर पिता बनने की ट्रेनिंग ले रहा हूं।''

आपको बता दें कि बीते दिनों जय और माही दोनों टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आए थे और दोनों ने शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान के साथ फोटो भी शेयर किए थे। अब बात करें काम के बारे में तो जय पिछली बार जी 5 चैनल के वेब सीरीज परछाई में नजर आए थे और आपको पता हो यह एक हॉरर वेब सीरीज है।

शेफाली के पति पराग ने आसिम को धमकाया, उमर रियाज से मिला मुंह तोड़ जवाब

BB13: असीम को फटकार लगाने पर ट्रोल हुए सलमान खान, फैंस ने जताई नाराजगी

5 एप्स से बिना कैमरा कर सकते है घर की निगरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -