BB13: सलमान खान ने सिद्धार्थ- असीम को दिया ऐसा मौका, आरती सिंह को बताया सही
BB13: सलमान खान ने सिद्धार्थ- असीम को दिया ऐसा मौका, आरती सिंह को बताया सही
Share:

बिग बॉस के आज के एपिसोड में सलमान खान आते हैं और घर के अन्दर हिमेश रेशमिया के जाने की बात कहते हैं. घर में हिमेश रेशमिया आते हैं और अपने फिल्म हार्डी और हीर का प्रमोशन करते हैं . वह रश्मि देसाई से छुपाई हुई चाय लेकर आने के लिए कहते हैं. छुपाई हुई चाय को लेकर रश्मि देसाई के साथ घर वालों का खूब बवाल होता है कि उन्होंने चाय छुपाई क्यों है. फिर सलमान खान आते है और घरवालों से इस हफ्ते की जानकारी लेते हैं.इस पर सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ से कहते हैं कि वह दोनों एक दूसरे से बाहर मिलकर हाथापाई करना चाहते हैं तो वह इन दोनों के लिए कार्य सरल करते हुए दोनों के लिए बिग बॉस के घर दरवाजा खुलवा रहे हैं और चाहते हैं कि दोनों बाहर जाए और जमकर हाथापाई करें. जो बच जाएगा वो वापस आ सकता है.

इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला तैयार हो जाते हैं लेकिन आसिम रियाज डर जाते हैं और वह खड़े नहीं होते और सलमान को बहार जाने के लिए मना कर देते है . इसपर सिद्धार्थ शुक्ला कई बार कहते हैं कि वह इसके लिए तैयार है लेकिन आशिम रियाज कहते हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की इज्जत करते हैं और इसके लिए तैयार नहीं हैं. इस पर पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला जोर-जोर से हंसने लगते हैंल

सलमान खान इस मौके पर एक और बात कहते हैं कि घर में आरती सिंह को छोड़कर सभी घरवालें गलत लग रहे हैं और आरती सिंह अपना खेल बहुत अच्छे से खेल रही है. सलमान खान उसके बाद आसिम रियाज को डांटते हैं कि पिछली बार जब उन्होंने कहा था कि वह टीवी पर कम दिखाई दे रहे है तब से वह लगातार सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई कर रहे हैं. सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला भी अपनी फिल्म जवानी जानेमन का प्रमोशन करते हैं .

5 एप्स से बिना कैमरा कर सकते है घर की निगरानी

इस टीवी एक्टर ने कुशल पंजाबी के सुसाइड पर कहा - 'उस दिन भी कुशल नॉर्मल...'

डांस प्लस 5: शाहरुख खान फिर से निभाना चाहते ये किरदार, शो पर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -