सत्ता का गुरुर, MLA के बेटे ने कटवा दी एयरपोर्ट की वाटर सप्लाई, मैनेजर से हुआ था विवाद
सत्ता का गुरुर, MLA के बेटे ने कटवा दी एयरपोर्ट की वाटर सप्लाई, मैनेजर से हुआ था विवाद
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी YSR कांग्रेस के विधायक बी करुणाकर रेड्डी के बेटे से रेनीगुंटा एयरपोर्ट के प्रबंधक सुनील के साथ विवाद करना तिरुपति एयरपोर्ट और वहां के आवासीय क्वार्टर के कर्मचारियों को भारी पड़ गया। विधायक के बेटे अभिनय रेड्डी ने ने एयरपोर्ट के अधिकारियों द्वारा उन्हें हवाई अड्डे में प्रवेश से इनकार करने के बाद पानी की सप्लाई बंद करवा दी। 

रेड्डी, आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के नेता हैं। बता दें कि तिरुपति का रेनीगुंटा एयरपोर्ट भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (AAI) द्वारा संचालित एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट है। अभिनय रेड्डी इस हफ्ते की शुरुआत में आंध्र के कैबिनेट मंत्री बोत्सा सत्यनारायण का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान उनकी वहां के अधिकारियों के साथ उनकी बहसबाज़ी हो गई। बता दें कि बोत्सा सत्यनारायण राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होने के लिए तिरुपति पहुंचे थे। उनके साथ तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) प्रमुख वाईवी सुब्बा रेड्डी भी थे। अभिनय रेड्डी बोत्सा सत्यनारायण और सुब्बा रेड्डी का स्वागत करने एयरपोर्ट गए थे।

हवाईअड्डा प्राधिकरण प्रबंधक सुनील ने अभिनय रेड्डी और उनके सहायक को एयरपोर्ट में एंट्री देने से इनकार कर दिया। इसको लेकर YSRCP नेता और एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों के बीच तीखी बहस हो गई। बाद में, रेनीगुंटा एयरपोर्ट और स्टाफ आवासीय क्वार्टरों में पानी की सप्लाई काट दी गई। इसे अभिनय रेड्डी ने प्रतिशोध के रूप में देखा।

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -