'कुंडली भाग्य' से मशहूर हुई अंजुम फकीह ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपना घर
'कुंडली भाग्य' से मशहूर हुई अंजुम फकीह ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपना घर
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री तथा मॉडल अंजुम फकीह आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं। अंजुम फकीह टेलीविज़न शो में एक्टिंग करने से पहले अपने करियर का आरम्भ बतौर मॉडल आरम्भ किया था तथा वो आज भी मॉडलिंग करती हैं। अंजुम फकीह टेलीविज़न जगत की सबसे हॉट तथा बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। अंजुम फकीह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीर अपने सभी प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं।

वही इसके अतिरिक्त अंजुम फकीह अपनी बोल्डनेस तथा हॉटनेस को लेकर भी बहुत चर्चाओं में बनी रहती हैं। अंजुम फकीह के द्वारा साझा की गई उनकी तस्वीर तथा वीडियो पर बहुत सारे लाइक और कमेंट्स आते हैं। अंजुम फकीह के एक्टिंग करियर की बात करें तो, अंजुम फकीह ने वर्ष 2015 में एमटीवी के चैट हाउस शो से अपना टेलीविज़न जगत में डेब्यू किया था। इसके अतिरिक्त अंजुम फकीह टाईम मशीन, तेरे शहर में, एक था राजा एक थी रानी, देवान्शी तथा कुंडली भाग्य जैसे टेलीविज़न सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं। 

वही इन सबके अतिरिक्त अंजुम फकीह ने अपने नाम फोर्ड सुपर मॉडल का टाइटल अपने नाम किया हुआ है। अंजुम फकीह की एक्टिंग को प्रत्येक टेलीविज़न शो में बहुत पसंद किया जाता है। इसके लिए अंजुम को 11th गोल्डन अवार्ड से भी सम्मानित जा चुका है। यदि अंजुम फकीह की निजी जिंदगी के बारे में चर्चा करें तो अंजुम फकीह लगभग 15 वर्ष की आयु में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख चुकी थीं। वह एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं। अंजुम ने अपने करियर के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था, क्योकि उनके परिवार वालें उन्हें सलवार कमीज तथा बुर्खा पहनने के लिए बोला करते थे, मगर अंजुम फकीह ने अपना करियर मॉडलिग को चुना।

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'कुंडली भाग्य' का ये मशहूर किरदार

राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस को लगेगा झटका

गोविंदा की पत्नी पर भड़की कश्मीरा शाह, बोलीं- जिन्होंने दुनिया में कुछ नहीं किया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -