राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस को लगेगा झटका
राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस को लगेगा झटका
Share:

चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश करने से पहले से लेकर तथा एंट्री करने के पश्चात् भी शमिता शट्टी चर्चाओं में बनी हुई हैं। राकेश बापट के साथ अपनी नजदीकियों तथा केमिस्ट्री को लेकर शमिता शेट्टी ने बहुत सुर्खियां बटोरी हैं। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी के ये लव बर्ड अब एक दूसरे से सीमित दूरी रख रहा है। इतना ही नहीं, दोनों को कई बार एक दूसरे से किसी न किसी मसले को लेकर इन दिनों विवाद करते हुए भी देखा जा सकता है।

वही हाल ही में बिग बॉस ओटीटी लाइव स्ट्रीमिंग में देखा गया कि शमिता शेट्टी, राकेश से बुरी तरह से लड़ रही थीं, क्योंकि राकेश ने उस वक़्त उनका साथ नहीं दिया जब उनका दिव्या अग्रवाल से झगड़ा हो रहा था। इसके पश्चात् उन्हें नेहा भसीन से चर्चा करते हुए देखा गया, जिसमें उन्होंने बेहद ही चौंकाने देने वाले कंफेशन किया। राकेश बापट के साथ अपने रिलेशनशिप पर नेहा भसीन से चर्चा करते हुए शमिता शेट्टी ने कहा कि राकेश मेरे लिए सही आदमी नहीं है।

वही यह शमिता तथा राकेश की जोड़ी को पसंद करने वाले बिग बॉस ओटीटी के प्रशंसकों के लिए बहुत ही चौंकाने देने वाला बयान था। यह सब तब हुआ जब राकेश के बोलने पर शमिता ने टास्क के लिए दिव्या अग्रवाल से हाथ मिलाया था। दिव्या तथा शमिता के बीच बिल्कुल भी अच्छी बातचीत नहीं थी, मगर फिर भी उन्होंने राकेश के बोलने पर दिव्या से हाथ मिलाया। लेकिन उस समय हर कोई हैरान रह गया, जब दिव्या ने शमिता को धोखा दे डाला तथा अंतिम समय में उन्होंने मूस जट्टाना से हाथ जा मिलाया। तत्पश्चात, शमिता, राकेश पर जमकर भड़कीं तथा कहा कि मैंने गलत आदमी पर भरोसा कर लिया तथा वह उनके साथ एक पल के लिए भी नहीं रहना चाहतीं।

गोविंदा की पत्नी पर भड़की कश्मीरा शाह, बोलीं- जिन्होंने दुनिया में कुछ नहीं किया...

प्रसिद्ध केरल टीवी स्टार रमेश वलियासला ने लगाई फांसी

अपनी बीते दिनों को लेकर निया शर्मा ने किए ये बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -