आखिर क्यों रामवीर उपाध्याय के बेटे पीएम और सीएम योगी के काम से है प्रभावित ?
आखिर क्यों रामवीर उपाध्याय के बेटे पीएम और सीएम योगी के काम से है प्रभावित ?
Share:

बसपा गवर्नमेंट में कैबिनेट मंत्री रहे दिग्गज नेता रामवीर उपाध्याय भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने को तैयार हैं. उनके पुत्र चिराग उपध्याय ने इस कथन की पुष्टि की कि वे तीन चार दिन में भाजपा में सम्मिलित हो जाएंगे. चिराग ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से बहुत प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि जिस स्वछंदता से भाजपा में कोई भी कार्यकर्त्ता कार्य कर सकता है वैसा किसी अन्य पार्टी में नहीं. चिराग ने बताया कि राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होने से वे बहुत खुश हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम आवास में मोर को खिलाया दाना, वीडियो हुआ वायरल

चिराग ने बताया, "मैं प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से बहुत प्रभावित हूं. मैं राम का भक्त हूं. अब राम मंदिर बनने जा रहा है. मैं भाजपा की विचारधारा से प्रभावित हूं. वैसे तो बीजेपी में तीन चार दिन बाद लखनऊ में शामिल होंगे, लेकिन भाजपा में मैं अपनी बात अच्छे से रख सकता हूं. अब मैं इस विचारधारा से जुड़कर मुल्क की सेवा करना चाहता हूं."

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

बता दे कि बहुजन समाज पार्टी के पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के बीजेपी में सम्मिलित होने की मंत्रणा एक बार फि प्रारंभ हो गई. उन्होंने शनिवार साय को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेट की. उधर, बसपा नेता के मुलाकात के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सूत्रों के मुताबिक ब्राह्मणों को साधने के लिए रामवीर उपाध्याय को बीजेपी में शामिल किया जा सकता है. वहीं सूत्र बताते हैं कि रामवीर उपाध्याय के साथ उनके पुत्र चिराग उपाध्याय भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.हाथरस के सादाबाद से बसपा के विधायक रामवीर उपाध्याय को सतीश चंद्र मिश्रा के बाद पार्टी का प्रमुख ब्राह्म्ण चेहरा माना जाता है. इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचंड बहुमत से जीतने के पश्चात से ही माना जा रहा था कि रामवीर उपाध्याय भाजपा में सम्मिलित हो सकते हैं. 

एमपी: कोरोना की चपेट में आए स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, ट्वीट कर दी जानकारी

जल्द ही भारत को फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन, केंद्र सरकार खरीदेगी 68

करोड़ खुराकअंडरवर्ल्ड डॉन मामले पर पाक फिर पलटा, कहा- हमारी जमीन पर नहीं है दाऊद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -