इंटरनेट की दुनिया में आम्रपाली के इस गाने ने मचा दिया था कहर, अब फिर हुआ वायरल
इंटरनेट की दुनिया में आम्रपाली के इस गाने ने मचा दिया था कहर, अब फिर हुआ वायरल
Share:

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा की सबसे सेक्सी और सफल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने भोजपुरी गानों से सोशल मीडिया पर अपना कहर बरसाते हुई रहती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हमेशा से इंटरनेट पर अपना जलवा दिखाने वाली आम्रपाली दुबे ने एक बार फिर से अपना जलवा दिखाया है. बताया जा रहा है कि आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे पवन सिंह के साथ सेक्सी डांस करते हुई नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि इस वीडियो में आम्रपाली बेहद सेक्सी लग रही हैं. वहीं पवन सिंह का भी काफी डेशिंग अवतार आपको इसमें दिखेगा. वह इस वीडियो की मदद से हॉट मूव्स से फैन के दिलों पर छूरियां चल रही हैं. सेक्सी एक्ट्रेसआम्रपाली दुबे आम तौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इससे पहले भी कई सेक्सी वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है और उन सभी ने काफी धमाल सोशल मीडिया पर मचाया है. यह नहीं इनकी सभी वीडियो को दर्शक बेहद ही चटकारे लकेर देखते हैं. 

आम्रपाली की सोशल मीडिया पर नई फोटो को देखने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं और इनकी सभी वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट की बौछार होती है. उनके फ़िल्मी करियर की बात की जाए तो अब तक कई फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के साथ इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. वे हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है. 

बब्बर का धमाकेदार टीजर जारी, कल्लू ने एक्शन अवतार से जीते लाखों दिल

अब इस भोजपुरी स्टार ने की अभिनंदन की दिल खोलकर तारीफ, कहा- वे देश के असली हीरो

अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1

VIDEO : घर की सीढ़ियों से गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, दर्द से कराहते हुए कहा- कुछ नहीं कर पाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -