VIDEO : घर की सीढ़ियों से गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, दर्द से कराहते हुए कहा- कुछ नहीं कर पाई
VIDEO : घर की सीढ़ियों से गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, दर्द से कराहते हुए कहा- कुछ नहीं कर पाई
Share:

भोजपुरी सेंसेशन के नाम से फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने फैन्स का अंटेशन पाने का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अपने सेंसेशनल डांस को लेकर इंडस्ट्री में काफी जानी जाती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ भी कई बार काम किया हुआ है और सुपरहिट फिल्में भी उन्होंने उनके साथ दी है. आपको बता दें कि रानी चटर्जी इन दिनों रील लाइफ के अलावा अपने रियल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई बनी हुई रहती हैं. 

दरअसल यह भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी हुई रहती है और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बता दिया है कि वो घर की सीढियों से गिर गई हैं. जहां उन्हें हल्की सी चोट से जूझना पड़ रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो जिम के अंदर का बताया जा रहा है, जिसमें रानी चटर्जी बैठकर अपने जूते खोलती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही वे इस दौरान अपनी चोट से भी अपने फैंस को रूबरू करा रही है. 

रानी अपने पैर के दर्द के बारे में इशारों से समझाती हैं. उनके पैर का दर्द उनके चेहरे पर भी साफ झलक रहा है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन दिया है कि, गिर गई घर की सीढियों से… एंकल पैन… लेकिन नहीं कुछ नहीं कर पाई. बता दें कि चटर्जी का यह वीडियो देखने के बाद फैन्स परेशान हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें टैग करके उनका हाल-चाल पूछ रहे हैं. रानी चटर्जी का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है.

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/p/BudO8y0gExy/?utm_source=ig_embed

आज महाशिवरात्रि पर भोलेनाथ से जरूर सीखे यह बातें

इन दो भोजपुरी कलाकारों ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, एयर स्ट्राइक पर गाया गाना वायरल

भोजपुरी फिल्मों में एंट्री ले रही पंजाब की यह अभिनेत्री, निरहुआ के साथ करेंगी रोमांस

एक दूसरे से चिपककर रोमांस कर रहे थे पवन-अक्षरा, देखिए तबाही मचाता वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -