बब्बर का धमाकेदार टीजर जारी, कल्लू ने एक्शन अवतार से जीते लाखों दिल

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के ‘बब्बर’ सुपर स्‍टार यानी कि अरविंद अकेला कल्‍लू की नवाबी इस महाशिवरात्रि के शुभ मौके पर देखने को मिली है, जो कि अब भी जारी है. बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम बब्बर है और इस फिल्म का टीजर फिलहाल जारी कर दिया गया है. जिसमे वे काफी दमदार रोल में हर किसी के होश उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इसे देखकर लगता है कि कल्‍लू इस फिल्‍म में अंडर कवर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन सच क्‍या है ? यह शायद फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल सकेगा. 

फिल्‍म का टीजर किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं है. इस छोटे से 1 मिनट 09 सेकेंड के टीजर में संजय पांडेय भी दिखाई पड़े हैं, लेकिन ‘बब्बर’ की इंट्री धांसू है, जो छाप तरलतर में देख सकते हैं. टीजर देखकर लगता आपको विश्‍वास नहीं होगा कि ये किसी भोजपुरी सिनेमा का ही टीजर है. क्योंकि इसे बखूबी तैयार किया गया है और इसमें बॉलीवुड टच भी भरपूर भी मिलेगा.

इसका टीजर जारी होने के बाद फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने इसे महाशिवरात्रि पर भोजपुरी दर्शकों के लिए एक तोहफा भी करार दिया है. उन्होंने इस दौरान कहा कि यह फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. वहीं इसकी कहानी भ्रष्‍टाचार के खिलाफ पृष्‍ठभूमि पर बेस्‍ड बताई जा रही है और इस फिल्‍म के हर हिस्‍से पर उन्होंने काफी काम किया है. जहां इसकी झलक टीजर में साफ़-साफ देखी जा सकती है. इसमें लीड रोल में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्‍ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी नजर आने वाले हैं. टीजर से पता चलता है कि फिल्‍म एक्‍शन पैक्ड है, लेकिन रोमांस भी कम नहीं इसमें होगा. 

 

अपने फैंस को इस अंदाज में दी मोनालिसा ने महाशिवरात्रि की शुभकामनांए

अब इस भोजपुरी स्टार ने की अभिनंदन की दिल खोलकर तारीफ, कहा- वे देश के असली हीरो

अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1

VIDEO : घर की सीढ़ियों से गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, दर्द से कराहते हुए कहा- कुछ नहीं कर पाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -