अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1
अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की गई है. आप देख सकते है इस फोटो में वह अपने फेवरेट एक्टर विनय आनंद के साथ नजर आ रही है. साथ ही उनकी खुशी का भी ठिकाना नही रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंजना इस फोटो में बेहद ही बेमिसाल लग रही हैं और इस फोटो के कैप्शन में मेमसाहब नंबर 1 लिखा हुआ है. वहीं इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह इनकी कोई भोजपुरी फिल्म है या फिर कोई टीवी शो. लेकिन अभी इससे पर्दा उठना बाकी है. 

कुछ समय पहले डाली गई इस फोटो पर काफी संख्या में दर्शक लाइक और कमेंट अब तक कर चुके हैं. इससे पहले भी अंजना ने अपने कई हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिन्हे भी काफी पसंद किया गया है. अंजना सिंह अपने इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव पाए जाती हैं. इससे पहले अंजना अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. बता दें कि इतना ही नहीं अपनी हॉट फोटो एंड सेक्सी फोटो के साथ-साथ अंजना अपने फनी वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वीडियो को भी फैंस द्वारा काफी सराहा जाता है. 

दूसरी और बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ भी इन्होंने अपनेे कई फनी वीडियो शेयर किए हुए हैं. सभी फनी वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. दोनों को साथ देखना किसी के लिए भी किसी तोहफे से कम नहीं होता है. अंजना के फिल्मी करियर की बात की जाए तो इन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया हुआ है और इनकी एक्टिंग को दर्शक काफी संख्या में भी पसंद करते हैं. वे फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त बताई जा रही है. 

यहां देखें फोटो...

https://www.instagram.com/p/BuiiGWJhZ_n/?utm_source=ig_embed

भोजपुरी फिल्मों में एंट्री ले रही पंजाब की यह अभिनेत्री, निरहुआ के साथ करेंगी रोमांस

एक दूसरे से चिपककर रोमांस कर रहे थे पवन-अक्षरा, देखिए तबाही मचाता वायरल वीडियो

अभिनंदन की वापसी पर जश्न मना रहा पूरा देश, भोजपुरी सुपरस्टार ने गाना गाकर दिया सम्मान

चुमावे चलेली अम्मा हारी, हरी-हरी दुबिया अजुरी भरी चाउर रगु नंदनहारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -