अब इस भोजपुरी स्टार ने की अभिनंदन की दिल खोलकर तारीफ, कहा- वे देश के असली हीरो
अब इस भोजपुरी स्टार ने की अभिनंदन की दिल खोलकर तारीफ, कहा- वे देश के असली हीरो
Share:

भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी से देश भर में जश्न का माहौल है. हर तरफ अभिनंदन-अभिनंदन की ही गूँज है. आपको बता दें कि ऐसे में भोजपुरी के सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू भी अभिनंदन के तरफ करने से खुद को रोक नही सके. उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन का हार्दिक अभिनंदन किया और कहा कि मां भारती के वीर सपूत, विंग कमांडर अभिनंदन आपके अप्रतिम साहस, शौर्य, बहादुरी ने हम सबको गौरवान्वित किया है. साथ ही देश का मान बढ़ाया है और आप देश के हर युवा के लिए हीरो बन गए हैं. जबकि उन्होंने अभिनंदन को प्रेरणा का सबसे बड़ा स्रोत भी बताया हैं. 

आगे चिंटू ने कहा कि दुनिया में इससे बेहतरीन अनुभव और कुछ हो ही नहीं सकता है. इसमें अपने घर आने का सुकून सबसे खास होता है और अपने उस घर में जहां प्यार, विश्वास, उम्मीद और सपनें सभी मिलते हैं. वहीं आपकी बहादुरी हमें और मजबूत बनाती है. उन्होंने अभिनंदन का तहे दिल से स्वागत भी किया. जबकि पाकिस्तान को लेकर कहा कि उन्होंने एक अच्छा काम किया है, मगर इससे काम नहीं चलेगा. पाकिस्तान को भारत से अपनी नज़र हटानी होगी और जो आतंकवाद की वे परवरिश करते हैं, उनका भी खत्म करना पड़ेगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में बालाकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त किया गया था. जहां करीब 300 आतंकियों को भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई में मार गिराया था. इस पर भी चिंटू ने खा था कि शेर की एक दहाड़ पर आज पाकिस्‍तान सदमे में चला गया है और हमारी वायु सेना ने एक बार फिर से पाकिस्‍तान को उसकी औकात उसके घर में घुसकर बताई है. 

भोजपुरी फिल्मों में एंट्री ले रही पंजाब की यह अभिनेत्री, निरहुआ के साथ करेंगी रोमांस

अभिनंदन की वापसी पर जश्न मना रहा पूरा देश, भोजपुरी सुपरस्टार ने गाना गाकर दिया सम्मान

चुमावे चलेली अम्मा हारी, हरी-हरी दुबिया अजुरी भरी चाउर रगु नंदनहारी

जाती हुई आम्रपाली को पकड़ना निरहुआ को पड़ा भारी, जानिए वायरल वीडियो में फिर क्या हुआ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -