चेन्नई में अम्मा कैंटीन में हुई तोड़-फोड़, अन्नाद्रमुक ने द्रमुक पर लगाया आरोप

May 04 2021 03:58 PM
चेन्नई में अम्मा कैंटीन में हुई तोड़-फोड़, अन्नाद्रमुक ने द्रमुक पर लगाया आरोप

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के नतीजों में डीएमके की जीत से एमके स्टालिन को ताकत मिली है। जीत के दो दिन बाद अन्नाद्रमुक ने आरोप लगाया कि चेन्नई में अम्मा की एक कैंटीन में तोड़-फोड़ की गई। विपक्षी पार्टी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें तीन से चार लोग अम्मा कैंटीन से बैनर हटाकर संपत्ति को ट्रैश करते दिख रहे हैं। 

गरीबों के लिए रियायती भोजन मुहैया कराने वाली अपदस्थ अन्नाद्रमुक सरकार द्वारा कोरोना के बढ़ने के बीच अम्मा कैंटीन शुरू की गई थी। कैंटीन बहुत सस्ते दामों पर खाना बेचती है ताकि कोई खाली पेट न सोए। इसमें इडली 1 रुपये में और सांभर चावल की एक थाली 5 रुपये में बेचती है। शिकायत के बाद डीएमके ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं की गलती स्वीकार करते हुए कहा कि सुधारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं।

डीएमके विधायक एमए सुब्रमण्यन ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, आज हमें एक संदेश मिला, चेन्नई में अम्मा कैंटीन में तोड़फोड़ की गई। हमें पता चला कि इसमें 2 लोग शामिल थे। ये दोनों सिर्फ आम डीएमके कैडर हैं, वे डीएमके में कोई पद नहीं रखते। हमने खुद इन दोनों के बारे में शिकायत दी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में डीएमके को 133 सीटें मिली थीं, जो आधे रास्ते के निशान से काफी ऊपर 118 थी। अन्नाद्रमुक सिर्फ 66 सीटों तक सीमित थी।

असदुद्दीन ओवैसी ने की बंगाल हिंसा की निंदा, कहा- लोगों की जान न बचा पाना राज्य सरकार की नाकामी

बंगाल हिंसा को लेकर SC में याचिका दाखिल, मांग- राज्य सरकार से मांगी जाए 'एक्शन टेकन रिपोर्ट'

मंगलवार को जरूर करें ये उपाय, खत्म होगी धन से जुड़ी हर समस्यां