इस एक्ट्रेस का दुप्पट्टा पकड़ खींच कर ले जा रहे अमिताभ, वायरल हो रहा वीडियो
इस एक्ट्रेस का दुप्पट्टा पकड़ खींच कर ले जा रहे अमिताभ, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को आज के समय में सभी पसंद करते हैं। वह फिल्मों के अलावा भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं कभी उन्हें उनके ट्वीट के कारण चर्चाओं में देखा जाता है तो कभी उनके शूट के फोटोज के कारण। ऐसे में अब इस बार अमिताभ बच्चन एक वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे हैं। जी दरअसल टीवी की सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो में दिव्यांका के साथ अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ दुपट्टे से दिव्यांका त्रिपाठी को पकड़े हैं और लेकर जा रहे हैं और इस वीडियो को शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है How'd you caption this?-With #BigB the #LegendOfBigScreen।-Learnt a few more lessons about #BeingTrueToYourWork and #BeingAThoroughProfessional!@amitabhbachchan @pradeepsarkar इस समय यह वीडियो वायरल हो गया है और वीडियो में अमिताभ कहते दिख रहे हैं कि 'जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना' वहीं दिव्यांका और अमिताभ बच्चन के फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और सभी दोनों को बहुत बेहतरीन बता रहे हैं।

अब अगर अमिताभ बच्चन के फिल्मी करियर की बात करें तो कतार में फिलहाल चार फिल्में शामिल हैं और उनकी फिल्मों की लिस्ट में चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल हैं। आपको बता दें कि चेहरे में अमिताभ बच्चन की जोड़ी इमरान हाशमी के साथ होगी तो वहीं गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली है। इसी के साथ ही ब्रह्मास्त्र में अमिताभ के साथ रणबीर और आलिया नजर आने वाले हैं।

अपनी को-एक्ट्रेस को दुल्हन बने देख पार्थ ने पूछा सवाल, कहा- 'शादी करने जा रही हो।।।'

BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू।।।

बेहद 2 : रूद्र ने शादी में मचाया बवाल, मंडप छोड़कर दहला दिया दर्शकों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -