अपनी को-एक्ट्रेस को दुल्हन बने देख पार्थ ने पूछा सवाल, कहा- 'शादी करने जा रही हो...'
अपनी को-एक्ट्रेस को दुल्हन बने देख पार्थ ने पूछा सवाल, कहा- 'शादी करने जा रही हो...'
Share:

टीवी के बेहतरीन शोज में काम कर चुकीं नीति टेलर ने बीते समय में पाने बॉयफ्रेंड से सगाई की है और अब खबर है कि वह इसी साल शादी कर लेंगी। ऐसे में इन दिनों वह अपनी फोटोज से सभी का दिल अपने नाम कर रहीं हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं नीति टेलर की ताजा तस्वीरों में वह सजी हुईं दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला है। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि, अब नीति टेलर को शादी की काफी जल्दी है और इसी वजह से वह दूसरे किसी की शादी में खुद दुल्हन की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। जी हाँ, वैसे हर शादी मेहंदी के बिना तो अधूरी ही नजर आती है तो नीति ने भी अपने हाथों में मेहंदी लगी ली। जो आप इन फोटोज में देख सकते हैं।

जी दरअसल बीते दिनों नीति टेलर अपने एक रिश्तेदार की शादी में हिस्सा लेने पहुंची हैं। नीति टेलर की शादी में तो अभी कुछ समय बाकी है। लेकिन वह पहले ही खूब तैयार होकर घूम रहीं हैं। वैसे नीति टेलर बहुत खूबसूरत लग रही हैं। यह पिंक लहंगा उनकर काफी जंच रहा है और वह काफी क्यूट लग रहीं हैं।

आपको बता दें कि उनकी तस्वीरें देखकर पार्थ समथान को भी यह गलतफहमी हो गई कि, नीति टेलर शादी करने जा रही हैं। उन्होंने इस बारे में नीति से सवाल तक कर लिया और बाद में नीति ने उन्हें बताया कि, 'वह किसी और की शादी में मजे कर रही हैं और जल्द ही अपनी शादी की तैयारियों में जुट जाएंगीं।' आप सभी को पता हो नीति टेलर सीरियल कैसी ये यारियां में पार्थ समथान के साथ रोमांस कर चुकी हैं। वहीं इस शो की वजह से ही पार्थ और नीति अच्छे दोस्त हैं। जल्द ही नीति बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा के साथ शादी करने जा रही हैं और दोनों की सगाई के कई फोटोज कुछ समय पहले सामने आए थे।

BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू...

VIDEO: मौनी रॉय के इस क्यूट फोटो ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

बेहद 2 : रूद्र ने शादी में मचाया बवाल, मंडप छोड़कर दहला दिया दर्शकों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -