कॉलेज में इस नाम से अमिताभ बच्चन को बुलाती थी लड़कियां
कॉलेज में इस नाम से अमिताभ बच्चन को बुलाती थी लड़कियां
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में हर दिन नए प्रतियोगी आते हैं, जिनसे बात करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपनी निजी जिंदगी के कई खुलासे करने लग जाते हैं। हाल ही के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपने कॉलेज के दिनों को एक बार फिर से याद किया है। अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के मंच से बताया कि आखिर कॉलेज में लड़कियों ने उन्हें क्या निकनेम दिया हुआ था।

कौन बनेगा करोड़पति के नए एपिसोड में एक मस्तमौला अंदाज के प्रतियोगी हॉटसीट पर पहुंचे। प्रतियोगी ने अपने मस्ती भरे अंदाज में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कई सारी बातें की। अमिताभ बच्चन से प्रतियोगी बोलते हैं- 'मेरे कॉलेज में 5-6 लड़कियां थीं वह सभी मुझे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कहती थीं।' तत्पश्चात, प्रतियोगी अमिताभ बच्चन से सवाल करता है, कि उनके कॉलेज में लड़कियां उन्हें क्या कहकर बुलाती थीं। अमिताभ बच्चन भी अपने मदमस्त अंदाज में बोलते हैं- 'वह हमको ऊंट बुलाती थीं...' अमिताभ बच्चन की इस बात को सुनने के पश्चात् सभी दर्शक खूब जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। 

बता दें अमिताभ बच्चन की 11 नवंबर को नई फिल्म ऊंचाई रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अनुपम खेर, बोमन ईरानी एवं नीना गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म दोस्ती और दोस्ती में किए गए वादों को लेकर बनाई गई है। फिल्म के प्रमोशन के चलते अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से फिल्म थिएटर में देखने का आग्रह भी किया था।

7 महीने बाद दूसरी बार मां बनीं ये मशहूर एक्ट्रेस, सोनू सूद ने दी बधाई

बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने पर आई गौहर खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

इस अभिनेत्री को था कपिल शर्मा की एक्टिंग पर शक! खुद कही ये बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -