बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने पर आई गौहर खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने पर आई गौहर खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस समय धमाल मचा हुआ है। हाल ही में शो से अर्चना गौतम का पत्ता साफ हो गया है। बिग बॉस ने अर्चना गौतम को शिव ठाकरे संग हिंसक होने पर घर से बाहर कर दिया है। अर्चना के निष्कासन से प्रशंसा दुखी हैं। ट्विटर पर अर्चना को वापस बुलाने की मांग हो रही है। वे ट्रेंड कर रही हैं। अर्चना के समर्थन में पूर्व बिग बॉस विजेता गौहर खान ने ट्वीट किया है।

गौहर खान ने अर्चना गौतम को शो से निकाले जाने पर प्रश्न खड़े किए हैं। उनके ट्वीट से जाहिर है कि वो इस एक्ट में शिव ठाकरे की भी गलती मानती हैं। गौहर के अनुसार, शिव ने अर्चना को इस हद तक प्रवोक किया कि वो हिंसक हुईं। गौहर लिखती हैं- किसी का गला पकड़ना गलत है। बहुत बुरा है एवं दंडनीय है। किन्तु क्या मैं पूछ सकती हूं- जाति, संप्रदाय के बारे में बोलना गलत है, तो किसी की नेशनल पार्टी के सम्मानीय नेता के नाम को बार बार उछालना गलत नहीं है? दीदी दीदी कौन है? #provoked

वही गौहर खान के इस ट्वीट पर लोगों की मिक्स प्रतिक्रिया देखने को मिल रही  हैं। कोई अर्चना का समर्थन कर रहा है तो कोई शिव को। ये दीदी कौन है जिसका नाम लेकर शिव ठाकरे ने अर्चना गौतम को चिढ़ाया, उसके बारे में भी लोग जानने के इच्छुक नजर आए। इसी तरह शो से कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिन पर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है वही अब दर्शक शो के आगामी एपिसोड को लेकर एक्साइटेड है।   

टीवी की इन बहुओं में हुई खतरनाक लड़ाई, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर इल्जाम

'दयाबेन' के रोल के लिए इस अभिनेत्री ने दिया ऑडिशन, खुद किया ये बड़ा खुलासा

इस मशहूर स्टार ने छोड़ी इंडस्ट्री! नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -